कांग्रेस में शामिल होने को लेकर वरुण गांधी ने दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस में शामिल होने को लेकर वरुण गांधी ने दिया ये बड़ा बयान
कांग्रेस में शामिल होने को लेकर वरुण गांधी ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली। केंद्र सरकार में महिला विकास और बाल मंत्री मेनका गांधी और उनके बेटे बीजेपी सांसद वरुण गांधी को लेकर पिछले दिनों खबर थी कि दोनों भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन अब वरुण ने इन सभी खबरों को पागलपन करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता कि मैं और मेरी मां कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाएं। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ये अफवाह जोरो पर थी कि वरुण गांधी अपनी मां के साथ बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होंगे।

 

वरुण गांधी को लेकर आलाकमान नाराजभाजपा

दरअसल पिछले दिनों वरुण गांधी को लेकर खबर थी कि बीजेपी आलाकमान उनसे नाराज है। इसको लेकर वरुण गांधी को हिदायत दी थी कि वे अपने संसदीय क्षेत्र से बिना इजाजत बाहर नहीं जाएंगे। इसके बाद ही मीडिया में कुछ ऐसी खबरें आने लगीं कि वरुण अपनी मां मेनका गांधी के साथ अपनी पारिवारिक पार्टी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसकी एक वजह ये भी बताई जा रही थी कि वरुण को यूपी का सीएम कैंडिडेट न बनाया जाना।

बीजेपी में थे, हैं और हमेशा रहेंगे

भाजपा का साथ छोड़ने की खबरों पर वरुण गांधी ने कहा कि ऐसा जो लोग सोचते भी हैं, वो उनका पागलपन है। जिन्हें हमारे बारे में थोड़ी सी भी जानकारी है, वो ऐसा सोचने की भी गलती नहीं करेंगे। वरुण ने कहा कि वो बीजेपी में थे, हैं और हमेशा रहेंगे। वो पार्टी के अभिन्न अंग हैं और पार्टी से दूरी के बारे में वो सोच भी नहीं सकते।

वहीं इस सबको लेकर वरुण गांधी ने सोशल मीडिया यूजरों से भी कहा है कि वो किसी भी तरह के बहकावे और अफवाहों का शिकार न हों। जाने-अनजाने किसी साजिश का हिस्सा बिल्‍कुल भी न बनें।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button