कांग्रेस ने किया बीजेपी का समर्थन, नोटबंदी फैसले को बताया सही

जनता की परेशानी के नाम पर विपक्ष भले ही नोट बंदी को राजनीतिक मुद्दा बना रहा है, लेकिन ज्यादातर लोग इसे सही मान रहे हैं। अब फैसले का विरोध कर रही कांग्रेस के अपने ही नोटबंदी के समर्थन में आ गए हैं। 

यह भी पढ़े:-भारत और तंजानिया भिड़ेंगे मैदान-ए-जंग में…दुश्मन बोला…‘बच्चे को मसल दूंगा’

img

समर्थन में कांग्रेस

सूत्रों के अनुसार कर्नाटक के कुछ विधायक नोटबंदी पर बीजेपी के समर्थन में हैं। यही नहीं विधायकों ने कनार्टक सरकार को झटका देने का भी मन बना लिया है। 

यह भी पढ़े:- आज का पंचांग: 16 नवम्बर दिन बुधवार

बता दें कि कनार्टक में कांग्रेस की सरकार है और कुछ विधायक बीजेपी में जाने की तैयारी कर रहे हैं।
मामले पर कांग्रेस नेता मीम अफजल का कहना है कि पूरी पार्टी नोटबंदी के खिलाफ है। 
वहीं, इनशॉ‌र्ट्स और इप्सॉस द्वारा किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, 82 फीसद लोग पांच सौ और हजार के नोट वापस लेने का समर्थन कर रहे हैं।
समर्थन में जनता
84 फीसद लोगों का मानना है कि सरकार काले धन पर रोक लगाने के लिए गंभीर है। नोट बंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के तत्काल बाद आठ और नौ नवंबर को यह सर्वे किया गया था। 2,69,393 लोगों ने एप के जरिये इस सर्वेक्षण में भाग लिया।
कड़क चाय बनाई
इससे पहले कल पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मजाकिया अंदाज में अपने नोटबंदी के फैसले को ‘कड़क’ फैसला बताते हुए कहा था कि जब मैं छोटा था तो गरीब लोग मुझसे कहते थे कि मोदी जी जरा कड़क चाय बनाना। मेरी कड़क चाय गरीबों को पसंद आती है लेकिन अमीर का मुंह बन जाता है। 
 गंगा में बहा रहे नोट
पीएम ने कहा था ” मैंने कभी ऐसा कभी देखा था कि गंगा में लोग 500 और 1000 के नोट बहा रहे हैं। वहीं पहले लोग गंगा में सिक्के डालते थे। गंगा में पैसे बहाकर भी आपका पाप धुलने वाला नहीं है।” 
लाइवइंडिया.लाइव.कॉम से साभार
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button