मेरे पास एक दर्जन मंत्रियों की सेक्स सीडी है -शंकरसिंह वाघेला

गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शंकरसिंह वाघेला ने अपने पास एक दर्जन मंत्रियों की सेक्स सीडी होने का दावा किया है। वाघेला ने कहा है कि चाल चरित्र व चेहरे की बात करने वाली भाजपा के नेता सेक्स रैकेट में पकड़े जा रहे हैं।

मेरे पास एक दर्जन मंत्रियों की सेक्स सीडी है -शंकरसिंह वाघेला

कच्छ में लड़कियों को फंसाकर उन्हें गांधीनगर मंत्रियों के बंगले तक भेजने का आरोप लगाते हुए नेता विपक्ष ने कहा है कि भाजपा की विचारधारा संघ से प्रेरित है और संघ में लोग अविवाहित रहकर काम करते हैं लेकिन अब सत्ता में आने के बाद उनका चरित्र बदल गया है। कच्छ की टेंट सिटी बहन बेटियों की आबरू लूटने के लिए ही बनाई गई है, कच्छ को सेक्स के हब के रूप में विकसित कर दिया है।

आजम का पीएम मोदी पर कटाक्ष, बोले-बहुत धमकियां दे रहे हैं ‘बादशाह’

वाघेला ने गुजरात के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कच्छ नहीं देखा कहने वालों को अब नलिया भी दिखाना चाहिए। वाघेला ने इस बात पर भी ऐतराज जताया कि पार्टी के सम्मेलनों में लड़कियों को बुलाने के लिए पंडित दीनदयालजी की फोटो वाले पहचान-पत्र दिए गए।

वाघेला ने कहा कि गुजरात में रक्षक ही भक्षक बन गए हैं, गृहमंत्री को मामले का संज्ञान लेना चाहिए ताकि पीड़िता व सेक्स रैकेट में फंसी मासूम लड़कियों को न्याय मिल सके।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button