कांग्रेस के एक नेता ने BJP पर विधायकों को पैसे देकर खरीदने का आरोप लगाते हुए कही ये बड़ी बात….

 महाराष्ट्र की राजनीति में इनदिनों भूचाल आया हुआ है। सरकार बनाने की कवायद जारी है। इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। एक नए बयान में कांग्रेस मे भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र में विधायकों को पार्टी बदलने के लिए 25 करोड़ से 50 करोड़ रुपए की पेशकश की जा रही है। कांग्रेस नेता ने ये भी दावा किया कि ऐसी पेशकश के लिए कांग्रेस के विधायकों से भी फोन पर सपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

Loading...

इस बीच महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता नितिन राउत ने कहा है कि ऐसी खबरें हैं कि कुछ कांग्रेसी विधायकों को भाजपा नेताओं ने पैसे दिए थे। कल हमारे एक या दो विधायकों को लगभग 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। उन्होंने कहा कि हम कर्नाटक में शुरू हुए हॉर्स ट्रेडिंग पैटर्न को रोकने की पूरी कोशिश करेंगे।

विधानसभा में निवर्तमान विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि शिवसेना ने भी दावा किया है कि उसके एक विधायक को तोड़ने के लिए 50 रुपये की पेशकश की गई थी।उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया हुए कहा, ‘हमारे विधायकों से भी संपर्क किया जा रहा है। 25 से 50 करोड़ रुपये का ऑफर देकर विधायकों को लुभाने की कोशिश की जा रही है।’ उन्होंने कहा कि हमने अपने विधायकों से कहा है कि ऐसी कॉल रिकॉर्ड करें। कांग्रेस नेता ने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

हालांकि, भाजपा ने उन आरोपों से इनकार किया है। भाजपा ने कहा है कि वह विधायकों को खरीदने की कोई कोशिश नहीं कर रही है। वहीं वडेट्टीवार ने उन रिपोर्टों का खंडन किया कि कांग्रेस ने डर की वजह से अपने विधायकों को जयपुर भेज दिया है।

उन्होंने इन आरोपों के जवाब में कहा कि कुछ विधायक चुनावों में काम करने की वजह से थक गए हैं तो वह वहां आराम करने गए होंगे। वडेट्टीवार पत्रकारों से बात कर रहे थे, बाद में दिन में उनकी विधायकों के साथ उनके आवास पर बैठक थी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *