करीब आठ साल बाद दिल्ली के एक युवक की हत्या का हुआ राजफाश, पत्नी ने ब्वॉयफ्रेंड संग किया था मर्डर

करीब आठ साल बाद दिल्ली के एक युवक की हत्या का सनसनीखेज राजफाश हुआ है। पुलिस ने राजस्थान के अलवर जिले के टपूकड़ा से उसका कंकाल बरामद किया है। पुलिस को 27 हड्डियां बरामद हुई हैं। जांच में सामने आया कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी।

Loading...

दिल्ली के कापसहेड़ा पुलिस थाने में वर्ष 2011 में जयभगवान ने बेटे रवि कुमार के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को अलवर के टपूकड़ा निवासी कमल सिंघला की भूमिका की सूचना मिली। पिछले दिनों गिरफ्तार कर कमल सिंघला का नार्को टेस्ट कराया गया तो सामने आया कि उसने रवि कुमार की पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। दोनों ने दिल्ली में वारदात को अंजाम दिया, लेकिन शव को बोरी में टपूकड़ा लेकर आ गए और सुनसान इलाके में दफना दिया। उस समय वहां जंगल था, लेकिन अब आबादी बस गई है।

कमल सिंघला और रवि की पत्नी टपूकड़ा के ही रहने वाले हैं। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन इसी बीच महिला का विवाह हो गया। विवाह के बाद भी प्रेम संबंध बरकरार रहा। रवि ने आपत्ति जताई तो दोनों ने हत्या कर दी। कमल सिंघला की निशानदेही पर शनिवार को उस स्थान की खोदाई कराई गई जहां रवि के शव को दबाया गया था। खोदाई में 27 हड्डियां बरामद हुईं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *