करीना संग अपने रिश्‍ते को शाहिद ने बताया वर्ल्ड सीक्रेट

- in मनोरंजन

मुंबई. शाहिद कपूर और करीना कपूर का अफेयर सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक रहा है. वैसे तो शाहिद कपूर और करीना की शादी हो चुकी है और दोनों मॉम और डैड बन चुके हैं. अगर ऐसे में शाहिद के करीना के पास लौटने की ख़बर आए तो चौंकना स्वाभाविक है.करीना संग अपने रिश्‍ते को शाहिद ने बताया वर्ल्ड सीक्रेटकरीना संग अपने रिश्‍ते को शाहिद ने बताया वर्ल्ड सीक्रेट

दिल्ली में हुए इंडिया टुडे वुमन समिट एंड अवॉर्ड्स कार्यक्रम में शाहिद कपूर शामिल हुए. IANS के मुताबिक़, इस दौरान ऑडिएंस में किसी महिला ने शाहिद से उनके सीक्रेट पास्ट के बारे में सवाल किया, जिस पर उन्होंने चौंकते हुए पूछा, ”मेरा सीक्रेट पास्ट है। आपको इसके बारे में कैसे पता. क्या आप मेरी जासूसी कर रही थीं.

मैं अपना सीक्रेट पास्ट स्वीकार नहीं कर सकता. जब शाहिद से करीना का नाम लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- ”वो सीक्रेट कैसे हुआ, मैडम? ये तो वर्ल्ड सीक्रेट है. बाद में जब शाहिद को एक डांस स्टेप सिखाने के लिए कहा गया, तो उन्होंने उसी महिला को बुलाया, जो करीना के बारे में जानना चाहती थी. शाहिद ने फिर कहा- ”वो लेडी, जिन्होंने करीना कपूर, कहा, मैं उन्हें स्टेज पर बुलाना चाहता हूं. देखिए, यही कर्मा है, ज़िंदगी वापस लौटती है.

जो चला जाता है, वो वापस आता है और ये सिर्फ़ जस्टिन टिंबरलेक ने नहीं कहा… ये ज़िंदगी के लिए भी सच है. जब होस्ट ने शाहिद से कहा कि वो उनकी पिछली रिलेशनशिप्स के बारे में बात नहीं करेंगी, तो शाहिद बोले- आपकी दया है। शादी के बाद ये सब मत किया करो. शाहिद ने यहां कहा कि अरेंज मैरिज दोस्ती और हमदर्द बनना ज़रूरी होता है, प्यार तो उसके बाद हो जाता है.

शाहिद और करीना काफी लंबे समय रिलेशनशिप में रहे थे. 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. करीना ने सैफ़ अली ख़ान से शादी कर ली और पिछले साल बेटे तैमूर की मां बनीं. वहीं, शाहिद कपूर ने दिल्ली की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की और वो भी एक बेटी के पिता बन चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि