करण ने प्रीता को बताया सबसे स्पेशल कुंडली भाग्य, फुल एपिसोड

जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ में शुक्रवार के एपिसोड में मोनीशा बताती हैं कि उसने अपने माता-पिता को उसकी सगाई को बारे में बता दिया है, लेकिन विदेश में होने की वजह से आ नहीं आ पाएंगे. मोनीशा से करीना से कहती हैं कि अभी तुम्हें आराम करना चाहिए क्योंकि आगे तुम्हें काफी कुछ झेलना है. करीना, राखी और दादी उसे कार्ड देकर निकल जाते हैं और रास्ते में मोनीशा की बुराई करती हैं. उनकी गाड़ी रस्ते में खराब हो जाती है, वहीं पर पृथ्वी आ जाता है और तीनों को ड्रॉप करने के लिए अपने साथ ले लेता है. इस दौरान पृथ्वी सोचता है कि मैं कितना बेवकूफ हूं जो इनको अपने साथ ले लिया. 

सरला बहुत चिंता में है और दादी को कहती है कि ऋषभ और करण बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं, लेकिन प्रीता कोशिश कर रही है उन्हें मुसीबत से निकालने की. मोनीशा बार-बार पृथ्वी को फोन करती है लेकिन वो राखी और करीना को साथ होने की वजह से फोन नहीं उठाता. मोनीशा से पृथ्वी कहता है कि उसका व्बॉयफ्रेंड अगले हफ्ते आ रहा है. उसके आने के बाद वो नया प्लान बना लेंगे. वह कहता है कि तुम चिंता मत करो सब सही हो जाएगा.

करीना, राखी और दादी घर आ जाते हैं. करण उनसे पूछता है कि आप लोग लेट क्यों हो गए.राखी करण को चिड़ाने लगती है और उसे सब बता देती है. घर के सब लोग तैयारियों में लग जाते हैं. करण, प्रीता से पूछता है कि उसे किसी मदद की जरूरत है तो वो कर देगा, लेकिन वो मना कर देती है. ऋषभ, करण को बताता है कि पृथ्वी भी पार्टी में आ रहा है. यह सुनकर करण बहुत गुस्से में आ जाता है और ऋषभ को कहता है कि पृथ्वी को मुझसे दूर ही रखे. प्रीता घर को सजा-संवार रही होती है और तभी करण उससे टोकरी ले लेता है. सृष्टि उन्हें देख लेती है और चिढ़ाती है. प्रीता और करण फिर से झगड़ने लगते हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button