…तो इसलिए करण ने उड़ाया फराह का मजाक

फराह खान और करण जौहर की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों के बीच नोंक-झोंक और हंसी-मज़ाक का सिलसिला सालों से चला आ रहा है। अब वो भले कोई फिल्म का सेट हो या फिर कोई अवार्ड फंक्शन दोनों बड़े मज़े से एक दूसरे की टांग खींचते हुए दिखाई देते हैं। तो, फिर से हंसने के लिए तैयार हो जाइये क्योंकि एक बार फिर करण ने उड़ाया है फराह का मज़ाक!...तो इसलिए करण जौहर ने उड़ाया फराह खान का मजाक

नेहा धूपिया के नए चैट शो #NoFilterNeha पर उनकी लेटेस्ट मेहमान थीं बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान। फराह अपने काम के अलावा अपनी बेबाकी और बिंदास एटीट्यूड के लिए भी जानी जाती है। जो दिल में आता है उसे जुबान पर लाने में फराह देर नहीं लगाती। सिर्फ अपने दोस्तों का नहीं बल्कि जब बात आती है खुद का मज़ाक उड़ाने की तो भी फराह पीछे नहीं रहती।

जब इस शो पर फराह से उनके सबसे बुरे रेड कारपेट मोमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे नाम लिया करण जौहर का। उन्होंने बताया कि, “मेरा सबसे बुरा रेड कारपेट मोमेंट तब हुआ जब करण ने मुझसे कहा कि तुम रेड कारपेट पहन कर आ गई! मैंने रेड ड्रेस पहनी हुई थी और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हे रेड कारपेट पर चलना था, ना की रेड कारपेट पहनना था।”

हम जानतें हैं कि आप भी करण की इस बात पर खूब हंस रहें हैं। मगर, फराह की तो दाद देनी पड़ेगी। इस तरह खुद का मज़ाक उड़ान आसान नहीं है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button