कमाई का नया र‍िकॉर्ड बना सकती है वि‍की-यामी की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

यामी गौतम और विकी कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को ही रिलीज हुई विवादित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर  भारी पड़ रही है. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए, वहीं एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने 4.5 करोड़ की कमाई है. तीसरे दिन यानी रविवार को उरी बड़ी कमाई कर सकती है. फिल्म में विकी की अदाकारी और आदित्य धर के निर्देशन को काफी सराहा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तीसरे दिन 10-12 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा कमाए हैं.कमाई का नया र‍िकॉर्ड बना सकती है वि‍की-यामी की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

Loading...

बॉलीवुड हंगामा ने अनुमान लगाया था कि पहले वीकेंड में ये फिल्म 12 करोड़ के आसपास कमाई कर लेगी, लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. इस हिसाब से फिल्म आगे भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है. यामी और विकी की ये फिल्म सितंबर 2016 में उरी स्थ‍ित सेना के बेसकैंप पर हुए हमले पर आधारित है. इस हमले के जवाब में भारत ने 10 दिन के भीतर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक जवाबी हमला किया था. फिल्म ने यामी एक इंटेलीजेंस ऑफ‍िसर का किरदार निभा रही हैं.

विकी और यामी उरी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. जिसका फायदा सीधे तौर पर फिल्म को मिल रहा है. इसकी कहानी आर्मी के होनहार जवान विहान शेरगिल  यानी विकी कौशल के इर्द गिर्द ही घूमती है. आतंकी हमले के बाद जिस तरह से एक प्लानिंग के तहत सीमा पार जाकर दुश्मनों को सब सिखाया गया और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया उस पूरी प्रक्रिया को फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है. फिल्म में नरेंद्र मोदी का रोल रजित कपूर ने प्ले किया है.

उरी को क्रिटिक्स ने देशभक्त‍ि से भरी फिल्म बताया. सभी किरदार परदे पर अपना असर द‍िखाते हैं. फिल्म को लेकर  बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने लिखा है कि उरी पिछले कुछ समय में देखी गई उनकी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है. सभी की परफॉर्मेंस लाजवाब है. सारा श्रेय फिल्म के निर्देशक को जाता है. इंडियन आर्मी को मेरा सलाम.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *