BB12: तो इन वजहों से सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं श्रीसंत

- in मनोरंजन

क्रिकेटर श्रीसंत के कई सालों से बिग बॉस में एंट्री करने की चर्चा थी. आखिरकार इस साल वे बिग बॉस का हिस्सा बने. स्पोर्ट्समैन को टीवी के सबसे विवादित शो में देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. लेकिन ग्राउंड पर अपनी गेंद से बैट्समैन को क्लीन बोल्ड करने वाले श्रीसंत बिग बॉस में कमजोर दिख रहे हैं. 

जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है, क्रिकेट की दुनिया का ये सितारा फीका पड़ता जा रहा है. घर में उनकी स्पोर्टिंग स्प्रिट गायब दिख रही है. दो हफ्तों में उन्होंने अपनी हरकतों से फैंस को कई बार निराश होने का मौका दिया है. अगर वे गेम में इसी तरह आगे बढ़े तो उनके वोट आउट होने के सबसे ज्यादा चांस हैं. एक नजर डालते हैं उन वजहों पर जो श्रीसंत को घर का सबसे कमजोर कंटेस्टेंट साबित करती हैं.

एग्रेसिव नेचर: श्रीसंत का गुस्सा उन्हें मैदान में भारी पड़ा था. अब बिग बॉस हाउस में भी यही हो रहा है. वे हर दूसरी बात पर अपना आपा खो देते हैं. घरवाले अक्सर उनका गुस्सा शांत करते हुए दिखते हैं. पहले हफ्ते गुस्से में उन्होंने सोमी-सबा की परवरिश पर सवाल उठाया था. जिसके बाद सलमान खान ने ”वीकेंड के वार” में उनकी क्लास ली. हाल ही में दिए समुद्री लुटेरे टास्क में भी वे अपना आपा खोते दिखे. उन्होंने कुत्ते भौंकते रहते हैं और थप्पड़ पड़ेगा जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. पहले कैप्टेनसी टास्क में वे शिवाशीष से भिड़ गए थे. उन्होंने शिवाशीष को गाली दी. 

बॉलीवुड की इस शादीशुदा अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं करण जौहर, खुद किया खुलासा

टास्क छोड़ना: बिग बॉस हाउस का पहला लग्जरी बजट टास्क श्रीसंत की वजह से ही रद्द हुआ था. वे टास्क को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. दूसरे हफ्ते दिए गए समुद्री लुटेरे टास्क में भी वे डरे हुए नजर आए. उन्होंने बेमतलब का एग्रेसन दिखाया. साफ कहा कि मैं ये नहीं कर सकता. श्रीसंत को समझना होगा कि बिग बॉस में बने रहने के लिए टास्क में बेहतरीन परफॉर्म करना जरूरी है.

गेमिंग स्प्रिट: एक स्पोर्ट्सपर्सन होने के बावजूद श्रीसंत टास्क को लेकर उत्साहित नजर नहीं आते. टास्क को लेकर उनमें एग्रेसन देखने को नहीं मिलता. खिलाड़ी होने के नाते दर्शकों को उम्मीद थी कि श्रीसंत टास्क में सभी के छक्के छुड़ा देंगे. लेकिन दर्शकों को इसका उल्टा ही देखने को मिल रहा है. 

सिंग्लस की मुसीबत बने श्रीसंत: इस बार बिग बॉस हाउस में जोड़ियों और सिंगल्स के बीच मुकाबला है. ऐसे में हर टास्क दोनों गुटों के बीच होगा. जहां बाकी घरवाले टास्क में अपना बेस्ट देने की ठानते हैं. श्रीसंत अपनी मर्जी के मुताबिक टास्क करने से मुकर जाते हैं. वे सेलेब्रिटी टीम को कमजोर कर रहे हैं.

इमोशनल: श्रीसंत पर्सनल लाइफ में काफी इमोशनल हैं. उन्हें घर में कई बार रोते हुए देखा गया है. वे शो को दिमाग से नहीं बल्कि दिल से खेल रहे हैं. 

मोरल पुलिसिंग: श्रीसंत बिग बॉस हाउस में फिट नहीं बैठ रहे हैं. वे कई बार शो में मोरल पुलिसिंग करते देखे गए. श्रीसंत खुद के एथिक्स और मोरल की बातें करते हैं. जबकि बिग बॉस में ये सभी चीजें दूर दूर तक नहीं ठहरती. सोमी खान के प्रैंक को श्रीसंत ने बहुत गंभीरता से लिया. जिससे बात का बतंगड़ बना. समुद्री लुटेरे टास्क में भी वे विरोधियों पर तंज कसते दिखे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छप गया दीप‍िका-रणवीर की शादी का कार्ड, इस द‍िन लेंगे 7 फेरे

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का इंतजार लंबे