कभी ट्यूशन पढ़ाती थी ये हसीना, आज नजर आएगी करोड़ों की फिल्म में

बॉलीवुड की फिल्मो के लिए वैसे भी कई चर्चित अभिनेत्रियों को कई तरह से पापड़ बेलने पड़े है. ठीक उसी प्रकार से एक और अभिनेत्री ने भी फिल्मो में आने के लिए काफी संघर्ष किया है जी हाँ, जो के जल्द ही हमे अपनी एक फिल्म जिसका नाम है ‘मिर्जा जूलियट’ में नजर आने वाली है.मिर्जा जूलियट

खबर के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे अभिनेता दर्शन कुमार व अभिनेत्री पिया बाजपेयी नजर आ रहे है.

अब इस फिल्म कि अभिनेत्री के बारे में अगर हम बात करे तो उन्हें भी फिल्मो में आने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. आपको बता दे कि फिल्म ‘मिर्जा जूलियट’ का निर्माण किया है ओमंग कुमार ने तथा रिलीज से पहले ही उनकी यह फिल्म आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म की अभिनेत्री पिया इटावा में जन्मीं एक साधारण लड़की है जो के देखा जाए तो 15 साल की उम्र में ही कंप्यूटर कोर्स करने के लिए दिल्ली आ गईं.

लेकिन पिया हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. जब उन्होंने अपने पैरेंट्स से ये इच्छा जाहिर की तो वो काफी नाराज हुए. जैसे-तैसे पिया ने कंप्यूटर साइंस का कोर्स पूरा किया. दिल्ली में रहने के दौरान पिया रिसेप्‍शनिस्ट की जॉब करने लगीं. इसके साथ ही वो बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थीं. इस तरह से पिया को फिल्मो में आने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button