तो इसलिए कभी गैस पर नहीं रखना चाहिए तवा, वरना हमेशा के लिए बन जाता है आपकी बर्बादी का कारण

हर व्यक्ति चाहता हैं कि उसकी किस्मत अच्छी हो और उसे हमेशा तरक्की मिले। इसके लिए वह घर के मंदिर की हमेशा साफ-सफाई रखता हैं और रोज पूजा करता हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी किस्मत घर के दूसरे मंदिर अर्थात रसोई से भी जुड़ी होती हैं। खासतौर से रोटी बनाए जाने वाले तवे से। जी हां, वास्तु के अनुसार तवे का बहुत अधिक महत्व हैं जिसका आपकी किस्मत पर भी असर पड़ता हैं। आज हम आपको तवे से जुड़े वास्तु टिप्स बताने जा रहे हैं जिनपर गौर करना बहुत जरूरी हैं।

Loading...

गैस पर रखा तवा

खाना पकाने के बाद तवे को कभी भी गैस पर रखा न छोड़ें, बल्कि ठंडा होने के बाद इसे किसी कोने या फिर बर्तन स्टैंड के पास रख दें।

तवे पर पानी के छींटे

गर्म तवे पर छींटे मारने से इसका बुरा प्रभाव आपके पति पर पड़ता है। उन्हें आर्थिक और शारीरिक कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

तवे को रगड़ना

तवे को जोर से रगड़कर साफ करने की बजाय इसे नींबू और नमक के साथ साफ करें। ऐसा करने से तवे के साथ-साथ आपकी किस्मत भी चमकने लग जाएगी। तवा साफ करते वक्त तीखी किसी भी तीखी चीज का इस्तेमाल न करें तो बेहतर होगा।

रेखा विज्ञान के अनुसार हथेली पर हैं ये निशान तो आप कर सकते हैं पूरी दुनिया पर राज

पुराना तवा

कई महिलाएं पुराना हो चुका तवा फेंकने की बजाय उसे संभालकर रख लेती हैं और घर में मेहमान आने पर उसका इस्तेमाल करती हैं। मगर इस तरह पुराने हो चुके तवे का इस्तेमाल और इसे रसोई घर में रखने से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *