कई दमदार फीचर है SAMSUNG GALAXY M30S में, इस स्मार्टफोन को मिलेगी कड़ी टक्कर

भारत में Samsung M30s को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को भी Rs 13,999 की शुरुआती कीमत और 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Xiaomi के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro से है। Redmi Note 7 Pro की भी शुरुआती कीमत Rs 13,999 है और इसमें भी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. आइए, जानते हैं कल लॉन्च हुए Samsung Galaxy M30s में ऐसे कौन से फीचर्स दिए गए हैं जो इसे सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन से बेहतर बनाता है.

Loading...

Samsung Galaxy M30s को 29 सितंबर से Amazon India और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने ग्राहकों के​ लिए Samsung Galaxy M30s में 6.4 इंच की सुपर-AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,340 दिया गया है. वहीं, Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. दोनों ही स्मार्टफोन्स का स्क्रीन रिजोल्यूशन एक जैसा ही दिया गया है. Galaxy M30s में सुपर-AMOLED डिस्प्ले होने की वजह से वीडियो स्ट्रीमिंग का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा.

अगर बात करें Samsung Galaxy M30s की तो कंपनी ने इसमे ट्रिपल रियर कैमरा दिया है, जिसका प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो और कैमरे दिए गए हैं. वही Redmi Note 7 Pro में ड्यूल रियर कैमरा सेट अप के साथ आता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, जबकि इसमें एक और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है.

साथ ही बात करें Redmi Note 7 Pro की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जबकि Samsung Galaxy M30s में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.Samsung Galaxy M30s में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 2 दिन तक आराम से लास्ट कर सकती है. वहीं, Redmi Note 7 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी गई है. दोनों ही स्मार्टफोन्स में फास्ट चार्जिंग दी गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy M30s और Redmi Note 7 Pro दोनों ही एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं. Samsung Galaxy M30s में OneUI यूजर इंटरफेस का इस्तेमाल किया गया है जो कि MIUI से बेहतर है.Samsung Galaxy M30s में इन हाउस Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है जो कि 4GB/6GB रैम को सपोर्ट करता है. वहीं, Redmi Note 7 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. ये भी 4GB/6GB रैम को सपोर्ट करता है. दोनों ही स्मार्टफोन एक्सपेंडेबल मेमोरी कार्ड को सपोर्ट ​करती है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *