……तो इसलिए लड़कियों को नहीं आता है कंडोम से सेक्स में भरपूर मज़ा

जी हाँ!! जंहा एक तरफ लोग सेक्स करने में पूरी रूचि दिखाते हैं वन्ही कंडोम का बहुत महत्व है|सेक्स ये एक ऐसी चीज़ है जिसकी इच्छा लगभग हर किसी को होती है। एक उम्र के बाद हर कोई एक पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और ये नेचुरल है। एक लड़के का लड़की के प्रति आकर्षित होना बेहद स्वाभाविक है। जानकार बताते है की सेक्स हमेशा सेफ होना चाहिए खासकर तब जब आपकी शादी ना हुई है या फिर आप किसी अनजान पार्टनर के साथ हमबिस्तर हो रहे हो।

......तो इसलिए लड़कियों को नहीं आता है कंडोम से सेक्स में भरपूर मज़ा

सर्वे में हुआ खुलासा लड़कियां लड़कों से ज्यादा निहारती हैं दूसरी लड़कियों के ये खास अंग

ज़्यादातर लोग सेफ सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते है। सभी जानते हैं कि कंडोम बेहद जरूरी है। इससे एचआईवी का संक्रमण रोका जा सकता है। लेकिन ज़्यादातर महिलाओं को इसका इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता और इसके कई कारण भी है। आइये उन कारणों पर नज़र डाल लेते है।

चरम सुख नहीं मिलना: कई लडकियां इस बात की शिकायत करती है की अगर उनके पार्टनर कंडोम पहनते हैं तो उन्हें चरम सुख नहीं मिलता। औरतों को इसी वजह से प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं आता। उन्हें स्किन से स्किन का कांटेक्ट ज़्यादा पसंद होता है।

सुगंध: कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकी उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती।

यौन संबन्‍ध बनाने के बाद अगर नही किये पेशाब तो….

एलर्जी: ज़्यादातर देखा गया है की कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती है और साथ ही दर्द भी होता है न.

फटने का डर: महिलाओं को कांडों फटने का डर भी सताता है। कई बार ऐसा हुआ हैं की संबंध बनाने के दौरान कंडोम फट जाता है।

नोट:- बहरहाल, हमारी सलाह है की आप हमेशा ही अपनी पार्टनर के साथ सेफ सेक्स करें ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button