BJP नेता चैंपियन चैंपियन ने गांधी और नेहरू को गाली दी…

kunwar-pranav_1463944017देहरादून। बीजेपी में शामिल होने वाले उत्तराखंड के नौ बागी विधायकों में से एक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऐसे में बीजेपी नेता चैंपियन का एक ऑडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो क्लिप दो दिन पहले का है और इसके बारे में दावा किया जा रहा है कि इसमें चैम्पियन गांधी और नेहरू को गाली दे रहे हैं।

बीजेपी नेता चैंपियन ने राष्ट्रपिता और नेहरू को गाली दी 

इसमें बीजेपी नेता चैंपियन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को अपशब्द बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। वह खुलेतौर पर सांप्रदायिक बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते सुनाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले बीजेपी नेता चैंपियन ने देवबंद के निकट सभा की थी। यहां उन्होंने खुलकर सांप्रदायिक जहर उगला। उन्होंने इमरान मसूद को लेकर भी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनके खिलाफ सहारनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की हुंकार भरी।

कुंवर प्रणव के इस ऑडियो क्लिप में वह अपनी महापंचायत के लिए समर्थन जुटाते हुए सुने जा रहे हैं। उन्होंने खुद को 51 इंच के सीने वाला करार देते हुए एक वर्ग विशेष के लोगों का समर्थन मांगा। सभा में चैंपियन ने उत्तराखंड पुलिस को एक बार फिर नामर्द करार दिया।

चैंपियन ने दी सफाई

चैंपियन ने कहा कि मैंने महात्मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू के संबंध में व अन्य कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है। संभव है ऑडियो टेप के साथ छेड़छाड़ की गई है।

मीडिया मुझसे जुड़े विवादित मुद्दों को तो तूल देता है, लेकिन मेरे महल में आगजनी करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कुछ नहीं बोल रहा है। मैं बार-बार कह रहा हूं कि विधायक फुरकान अहमद, पूर्व विधायक निजामुद्दीन और कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने भीड़ को भड़काया, जिसके बाद भीड़ ने मेरे महल में आगजनी और तोड़फोड़ की। इन लोगों के खिलाफ रासुका में कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन मीडिया इस बात को नहीं उठा रहा है।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button