औरतो की नाभि के आकार से जाने उनके स्वभाव के बारे में सभी बातें…

हर किसी का अंग उसके स्वभाव से लेकर उसके व्यक्तित्व के बारे में दर्शाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाभि के आकार से स्त्री के स्वभाव को जाना जा सकता है। नाभि का समुद्रशास्त्र में भी बहुत अधिक महत्व होता है। क्योकि इसकी वजह से औरत के मन की वह बाते जानि जा सकती है जिन्हे जानना हर कोई चाहता है। महिलाओं की नाभि उनके जीवन के बारे में काफी कुछ बयां करती है। ऐसी कई बाते होती है जिन्हे इनकी नाभि के आकार से जाना जान सकता है।

Loading...

1. यदि किसी महिला की नाभि खड़ी और वक्रीय है तो वो बहुत बोल्ड होती हैं, वो अपने काम के प्रति काफी रुचि रखती हैं। जीवन में परफेक्शन पसंद करती हैं।

2. यदि किसी महिला की नाभि गोल है, तो वो महिला जमीन से जुड़ी होती हैं। ऐसी महिला दयालु और ईमानदार होती हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहता है और बहुत तेज सोचती हैं।

3. यदि किसी महिला की नाभि केंद्र से थोड़ी सी हटी हुई हो, तो ऐसी महिला काफी बातूनी होती है। खेल के क्षेत्र में बहुत ऊंचाई तक पहुंचती है।साथ ही काफी रोमांटिक मूड की होती हैं।

4. यदि महिला की नाभि नाजुक है, तो वह महिला हंसना पसंद करती हैं। ऐसी महिलाएं आपको मुस्कुराने पर तुरंत मजबूर कर सकती हैं।

5. नाभि के बीच का प्वाइंट बहुत अंदर की ओर है तो उन महिलाओं के दो या तीन बच्चे होते हैं। ये बहुत आसानी से गर्भवती हो जाती हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *