ओवैसी बोले- बजरंग दल की तरह मुस्लिम भी बंदूक उठाएं तो…!

नई दिल्ली। एमआईएम नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तरप्रदेश में बजरंग दल कार्यकर्ताओं की हथियार चलाने की ट्रेनिंग पर आपत्ति जताई है। उन्होंने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को जोकर कहा है। साथ ही मांग की है कि इन्हें सीमा पर भेज दिया जाए।

Asaduddin-owaisi (1)सोमवार को यूपी के फैजाबाद जिले में बजरंग दल के ट्रेनिंग कैंप की तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इनमें कार्यकर्ता बंदूक उठाए हुए थे। औवेसी ने भी सोशल मीडिया के जरिए ही बजरंग दल पर निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी की नाराजगी

 

What will be the reaction if Muslim Organisation holds such arms training camps answer Skies will fall to say leasthttps://twitter.com/ANINewsUP/status/734677931637739520 

अपने ट्विट में उन्होंने पूछा है कि अगर मुस्लिम संस्थाओं में भी इसी तरह हथियारों की ट्रेनिंग दी जाए तो क्या कहा जाएगा।

उन्होंने आतंकियों को एक खास मजहब का दिखाने पर भी सवाल उठाये हैं। बजरंग दल के कैंप में आतंकियों के तौर पर दिखाए गए युवकों ने मुस्लिम टोपी पहनी है। ओवैसी ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है।

असदुद्दीन ओवैसी ने बजरंग दल की ओर से अपने कार्यकर्ताओं को हथियारों की ट्रेनिंग देने के मामले तंज कसते हुए कहा कि इन जोकरों को सीमा पर भेज देना चाहिए।

अयोध्या में चल रहे बजरंग दल के कैंप में कार्यकर्ताओं को राइफल, तलवार और लाठियां चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। इसके बाद 5 जून को सुल्तानपुर, गोरखपुर, पीलीभीत, नोएडा और फतेहपुर में भी इस तरह के कैंप लगाए जाने वाले हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button