ऑस्ट्रेलिया में रोहित, पंत, गिल, और पृथ्वी शॉ का हुआ कोरोना टेस्ट, सामने आई ये रिपोर्ट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बीते कुछ दिन ठीक नहीं गए हैं, किन्तु उब उनके लिए खुशखबरी आ रही है. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत शुभमन गिल का खेलना जहां सिडनी टेस्ट में संदेहास्पद लग रहा था, मगर अब अंतिम एकादश में उनका स्थान पक्का नजर आ रहा है. दरअसल, रोहित शर्मा सहित चार खिलाड़ियों का एक होटल में खाना खाने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद खिलाड़ियों पर बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे साथ ही इन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया था.

अब बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ नवदीप सैनी की कोरोना जांच की गई है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद से भारतीय टीम ने राहत की सांस ली जबकि अब स्पष्ट हो गया है कि सिडनी टेस्ट में तीनों खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए नज़र आएंगे. शुभमन गिल पंत ने दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था जबकि रोहित शर्मा की वापसी के बाद उन्हें टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया हैं.

आपको बता दें कि पूरी भारतीय टीम तीसरे टेस्ट के लिए एक साथ सिडनी के लिए रवाना होगी.  दरअसल ऑस्ट्रेलियाई मीडिया 5 भारतीय खिलाड़ियों के वायरल हुए वीडियो को लेकर निरंतर हवा दे रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रृंखला का दूसरा मैच चौथे ही दिन हार गई थी, इसलिए भी वहां का मीडिया परेशान लग रहा है. हालांकि इस बीच खबर ये है कि भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों की जो जांच चल रही है, वो तो जारी रहेगी, किन्तु किसी भी खिलाड़ी को न तो यात्रा से रोका जाएगा न ही मैच खेलने से रोकने की कोई योजना है.

Back to top button