ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क हुआ तलाक, तलाक के लिए दिए 40 मिलियन डॉलर

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल क्लार्क और पत्नी काइली ने 7 साल के शादी के रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों ने आपसी समझौते से अलग होने का फैसला लिया और तलाक की जानकारी दी। विश्व कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने मई 2012 में काइली से शादी की थी। जानकारी के मुताबिक माइकल क्लार्क ने तलाक के लिए 40 मिलियन डॉलर (करीब 2.85 अरब रुपए) की एलिमनी दी है।

Loading...

माइकल क्लार्क और काइली की चार साल की एक बेटी है। जिसका नाम उन्होंने केलसी ली रखा है। 38 साल के क्लार्क ने बुधवार को तलाक की जानकारी दी। उन्होंने कहा, कुछ वक्त तक अलग रहने के बाद हमने यह मुश्किल फैसला लिया है। हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया और तय किया अब एक कपल के तौर पर नहीं रहेगे। हम एक-दूसरे के प्रति काफी सम्मान रखते हैं और अलग होने का फैसला हम दोनों का है। यही हम दोनों के लिए अच्छा होगा और हमने अपनी बच्ची का साथ मिलकर देखभाल करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: शतक जड़ने के बाद इस खिलाड़ी ने बढ़ाई विराट कोहली की मुश्किल, जानिए क्यों?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कपल पिछले पांच महीने से अलग रह रहा था। माइकल क्लार्क का घर अब काइली के पास रहेगा जिसमें वे अपनी बेटी के साथ रहेंगी। माइकल क्लार्क ने कहा कि वे पूर्व रग्बी खिलाड़ी लॉरी डेली के साथ बिग स्पोर्ट्स ब्रैकफास्ट शो ज्वॉइन करेंगे। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर को-होस्ट के साथ फोटो भी पोस्ट की।

क्लार्क के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया ने अपने देश में साल 2015 का विश्व कप जीता था। इसी वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 115 टेस्ट मैच खेलते हुए 28 शतकों की मदद से 8643 रन बनाए हैं। वहीं 245 वनडे मैच में उनके नाम 7981 रन हैं।उन्होंने इस दौरान 8 शतक और 58 अर्धशतक बनाए हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *