छा गए श्रेयस अय्यर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा शतक, मैच हुआ ड्रॉ

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंडिया-ए टीम के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच रविवार को बेनतीजा खत्म हुआ. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में इंडिया-ए की पहली पारी 403 रन पर खत्म हुई. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 110 रन बनाए. छा गए श्रेयस अय्यर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा शतक, मैच हुआ ड्रॉ

तीसरे दिन छा गए श्रेयस अय्यर
तीसरे दिन के स्कोर176/4 से आगे खेलने उतरी इंडिया-ए टीम ने श्रेयस अय्यर (नाबाद 202) के नाबाद दोहरे शतक की बदौलत अपने खाते में 227 रन जोड़े. कृष्णप्पा गौतम (74) ने श्रेयस के साथ सातवें विकेट के लिए 138 रनों की शतकीय साझेदारी की. श्रेयस ने 210 गेंदों में 27 चौके और 7 छक्के लगाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लियोन ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए, वहीं स्टीव ओ कीफे को 3 विकेट मिले.

आईपीएल 2017: पुणे ने धोनी को कप्तानी से हटाया, इस ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर को दी जिम्मेदारी

कंगारुओं ने जल्दी-जल्दी विकेट खोए
ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में ने स्टम्प्स तक चार विकेट पर 110 रन बनाए. 59 रन पर उनके तीन विकेट गिर गए थे. टीम के लिए डेविड वॉर्नर के 35 और पीटर हैंडस्कॉम्ब के 37 रनों का योगदान दिया. इंडिया-ए के लिए ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में हार्दिक पंड्या, सैनी, डिंडा और ऋषभ पंत ने एक-एक विकेट लिये. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में कप्तान स्टीव स्मिथ (107), शॉन मार्श (104), मिशेल मार्श (75) और मैथ्यू वेड (64) की बदौलत सात विकेट के नुकसान पर 469 रन बनाए थे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button