Monday, 20 January 2020. 1:54 PM

ऑपरेशन थिएटर में पहुंच गए कुत्ते, लेटा था नवजात और फिर… मच गया हड़कंप

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक निजी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में घुसकर कुत्ते ने एक नवजात बच्चे को नोच लिया। परिजनों का आरोप है कि कुत्ते ने बच्चे की आंख और सीने को काट खाया, जिसके चलते नवजात की मौत हो गई। मामले की सूचना पाकर फर्रुखाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अस्पताल के सभी स्टाफ मौके से भाग गए।

Loading...

ऑपरेशन थिएटर

जानकारी के अनुसार, भोलेपुर निवासी रवि कुमार की पत्नी कंचन को सोमवार सुबह अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हुई। रवि ने आनन-फानन में पत्नी को आवास विकास स्थित आकाश गंगा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। रवि का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ ने करीब दस बजे कंचन का ऑपरेशन किया। कुछ देर बाद डाॅक्टर ने आकर बताया कि जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। इसके बाद कंचन को सामान्‍य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। वहीं, जांच की बात कहते हुए डॉक्टरों ने नवजात को ऑपरेशन थिएटर में ही रखे रहा।

ऑपरेशन थिएटर

रवि कुमार ने बताया कि अचानक ऑपरेशन थियेटर के बाहर हड़कंप मच गया। स्टाफ और नर्स के साथ कुछ लोग कुत्ते को भगा रहे थे। उन्होंने बताया कि अंदर जाकर देखा तो बच्चा जमीन पर गिरा हुआ था और उसकी आंख और सीने में काटे जाने के निशान थे।

ऑपरेशन थिएटर

रवि का आरोप है कि बच्चे की मौत के बाद लगातार हॉस्पिटल के स्टाफ रुपए लेकर समझौते का दबाव बना रहे थे। लेकिन, मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को देने के बाद डॉक्टर स्टाफ समेत भाग निकले। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *