राख-राख होगा पाकिस्तान; इंडियन आर्मी का ऑपरेशन ‘कराची दहन’

- in Mainslide, बड़ीखबर

जी हाँ!! इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान से परेशान होकर ऑपरेशन ‘कराची दहन’ शुरू किया है जिससे अब पाकिस्तान राख-राख हो जायेगा| पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीमा पर अपनी बुजदिली दिखाई और इंडियन आर्मी के तीन जवान शहीद हो गए। एक बार फिर से पाक ने अपनी मौत बुलाई है।

operation-karachi

यह भी पढ़ें:- मोदी सरकार ने जनता को दी बड़ी राहत, खत्म हुआ नोटबंदी का झंझट

लगता है बुजदिल पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक का जख्म भूलने की कोशिश कर रहा है। इसलिए एलओसी पर एक बार फिर से पाक से आए आतंकियों ने इतनी कायराना हरकत को अंजाम दिया है, जिससे वर्ल्ड फोरम पर उस मुल्क की कड़ी बेइज्जती हो सकती है। आपको पहले खबर बता देते हैं, दरअसल आतंकियों ने कायरता का परिचय देते हुए एलओसी पर भारतीय सेना के जवानों पर हमला किया। इस हमले में भारतीय सेना के 3 जवान शहीद हुए हैं। बताया जा रहा है कि भारतीय सेना के एक जवान के साथ बर्बरता भी की गई है। इस हमले के बाद भारतीय सेना ने फिर हुंकार भरी है और कहा है कि इस बार पाक को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। एक बार फिर से आतंकियों का खात्मा करने के लिए सेना मुहिम छेड़ने वाली है।

यह भी पढ़ें:- जन धन खाता में जीरो बैलेंस वाले को माला-माल करेगी मोदी सरकार

पाक की तरफ से आए आतंकी लगातार एलओसी पर हमला करते जा रहे हैं। इस बीच भारतीय सेना को ये जानकारी मिली थी कि सीमा पर एक बार फिर से घुसपैठ हो सकती है। कुछ जवानों को पेट्रोलिंग पर भेजा गया तो वहां पहले से आतंकी घात लगाकर छिपे हुए थे। बताया जा रहा है कि आतंकी एक जवान का सिर काटकर अपने साथ ले गए। वो जवान राष्ट्रीय राइफल्स का था। भारतीय सेना ने इस मामले की पूरी जानकारी रक्षा मंत्री को दे दी है। इसके बाद भारतीय सेना को जवाबी कार्रवाई करने के लिए भी कहा गया है। अब पाक को भारतीय सेना के जवानों के गुस्से का कहर एक बार फिर से झेलना होगा। 3 जवानों की शहादत का बदला पाकिस्तान की सरजमीं में तबाही से लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-  50 बैंक मैनेजरों के घर छापा; 10 दिन में पूरा हो जाएगा नोटबदली का काम

सेना साफ तौर पर देश के प्रधानमंत्री और देश के रक्षा मंत्री को इस बात की जानकारी दे चुकी है और अब बारी एक्शन की है। लगता है पाक सर्जिकल स्ट्राइक के जख्म अभी भूला नहीं है। आपको याद होगा भारतीय सेना ने एलओसी के पार आतंकियों के गढ़ में घुसकर उस जमीन को आतंकियों के खून से लाल कर दिया था। इसके साथ ही भारतीय सेना के जवानों ने आतंकियों के कई ट्रेनिंग कैंप भी तबाह कर डाले थे। अब एक बार फिर से पाक ने अपनी मौत बुलाई है और सेना पूरी तैयारियों में जुटी है कि किस तरह से एलओसी पर घात लगाए बैठे आतंकियों को चुन-चुनकर मौत की नींद सुलाया जाएगा। इसके लिए सेना लगातार प्लानिंग कर रही है और आतंकियों के खात्मे के लिए बरोडमैप तैयार करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:-  अब खून के आंसू रोएगा पाकिस्‍तान; भारतीय सेना ने खाई सैनिक के कटे सिर की ‘कसम’

भारतीय सेना साफ कर चुकी है कि पाकिस्तान से इस बर्बरता का पूरा बदला लिया जाएगा। भारतीय सेना ने पीएम मोदी और रक्षा मंत्री को इस बात की जानकारी दे दी है। इधर विदेश मंत्रालय ने पाक उच्चायुक्त को भी तलब किया है। एक बार फिर से पाक ने बुजदिली का परिचय दिया है और अब उसे इसका हर्जाना भी भुगतना पड़ेगा। इसके लिए भारतीय सेना भी तैयार है और अपने साथियों की शहादत का बदला लेने के लिए उनका खून भी उबाल मार रहा है। बस अब सिर्फ एक एक्शन की देर है और फिर पाक की सरजमीं में कोहराम मच जाएगा। एक बार फिर पाक ऐसी चीत्कार मारकर रोएगा कि ये जख्म वो जिंदगी भर नहीं भुला पाएगा। हिंदुस्तान के जवानों की वीरता, शौर्य और साहस को हमारा सलाम ।

loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

29 जून दिन गुरुवार का पञ्चांग: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

◆ आज का पञ्चांग ◆ ।आप सबका मंगल