ऐसे लोगों को जल्द मिलता है भूमि-भवन और धन लाभ….

आज की दुनिया में धनवान कौन नहीं बनना चाहता? हर व्यक्ति अपने जीवन में धन और सुख की कामना करता हैं लेकिन कुछ कारणों से ऐसे व्यक्ति धनवान नहीं बन पाते जिसकी वजह से उन्हें साडी जिन्दगी कष्ट और गरीबी में जीवन बिताना पड़ता हैं. दोस्तों अगर आप भी धन की कामना करते हैं और अमीर बनना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़े और साथ हिन् शेयर जरुर करना क्योकि आपको इसका लाभ जरुर मिलेगा.ऐसे लोगों को जल्द मिलता है भूमि-भवन और धन लाभ....कुछ लोगों को ऐसी बातें मजाक लगती हैं लेकिन मैं आपको विश्वास दिला दूँ कि ये शत प्रतिशत सच हैं. इन तरीको से बहुत से लोग अमीर बने हैं. आज उनके पास गाड़ी हैं बंगला हैं पैसा हैं . सब कुछ हैं आज उनके पास. नमस्कार दोस्तों मैं आपका दोस्त हाजिर हूँ आपको अमीर बनाने के लिए. चलिए शुरू करते हैं-

धनवान बनने के लिए कर सकते हैं ये खास उपाय

१. सोमवार को व्रत करें। सोमवार शिवजी का दिन है और शिवजी की भक्ति से धन और ऐश्वर्य प्राप्त होता है।

२. सोमवार को अनामिका उंगली (रिंग फिंगर) में सोने, चांदी और तांबे से बनी अंगूठी पहनें।

३. शिवलिंग पर प्रतिदिन जल चढ़ाएं, बिल्वपत्र और चावल चढ़ाएं।

४. प्रतिदिन शाम को शिवजी के मंदिर में दीपक लगाएं.

५. पूर्णिमा को चंद्र का पूजन करें.

६. श्रीसूक्त का पाठ करें.

७. श्री लक्ष्मीसूक्त का पाठ करें

अगर आप इन ततरीको को अपनाएंगे तो आप जल्दी धनवान बन जायेंगे. और चारों दिशाओं में आपका नाम बढेगा लोग आपको सम्मान देंगे, और समाज में आपका नाम होगा.

उम्मीद करता हूँ दी गयी जानकारी आपके काम आएगी. एक बार जरुर कोशिश करके देखिएगा क्योकि जब तक आप कोई भी काम विश्वास से नहीं करते वह पूरा नहीं होता. अगर आप कुछ पूछना चाहे तो हमे कमेंट में लिखे और साथ ही हमे फोलो भी करे.

Back to top button