ऐसी लडकियां जीवनभर सुख ही सुख भोगती है

आप सभी जानते ही होंगे कि भारतीय ज्योतिष शास्त्रों की शाखा समुद्र विज्ञान में शरीर पर मौजूद चिन्हों के आधार पर व्यक्ति के भविष्य का विश्लेषण कर सकते है. ऐसे में शरीर पर पाए गए यह निशान हमारे भविष्य और चरित्र के बारे में बहुत कुछ दर्शाते हैं और आज हम आपको बताने जा रहे हैं किसी स्त्री के शरीर पर कैसे चिन्ह होते हैं उसके बारे में बताने के लिए.

Loading...

1. कहते हैं ज‌िन स्‍त्र‌ियों की आंखें ह‌िरणी के समान और सफेद भाग के अंत में लाल‌िमा ल‌िए होती है वह बड़ी भाग्‍यशाली और सुख भोग पाने वाली होती है.

2. कहा जाता है जिन स्त्रियों की जीभ लाल और कोमल हो वह खुद तो सुख भोगती ही है इनके पर‌िवार वाले भी सुख भोगने वाले होते हैं.

3. कहते हैं ज‌िन स्‍त्री की नाभ‌ि गहरी और अंदर से उठी हुई नहीं होती है वह वह सुख भोग को पाने वाली होती है.

4. कहा जाता है जिन स्त्रियों के नाक के अग्रभाग यानी आगे त‌िल का न‌िशान धन संपन्न जीवन की न‌िशानी समझी जाती है.

5. कहते हैं पैरों में कमल, चक्र और शंख का च‌िन्ह बहुत ही शुभ फलदायी मानते हैं और स्वयं या इनका पत‌ि उच्चाध‌िकारी, बड़ा व्यापारी या बड़ा राजनेता होता है.

6. कहा जाता है ज‌िनकी एड़ी में सर्पाकार होता है वह क‌िस्मत की धनी होती है और ऐसी स्त्रियों पर हमेशा ईश्वर की कृपा बनी रहती है.

7. कहा जाता है स्‍त्री के पैरों में त्र‌िकोण का च‌िन्ह उनकी चतुराई का सूचक होता है.

8. कहते हैं जिन स्त्रियों के नाभ‌ि के नीचे त‌िल या मस्सा होता है वह भाग्‍यशाली और सुखी जीवन जीती हैं.

9. कहते हैं समुद्रशास्‍त्र के अुनसार ज‌िस स्‍त्री के पैर का अंगूठा उठा हुआ, गोल, मांसल और लाल‌िमा ल‌िए होता है वह बड़ी भाग्‍यशाली मानी जाती हैं.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *