ऐपल का ये आविष्कार बदलने जा रहा है स्मार्टफोन की दुनिया

ऐपल का ये आविष्कार बदलने जा रहा है स्मार्टफोन की दुनिया…. Apple आपके स्मार्टफोन की दुनिया ही बदलने जा रहा है। बताया जा रहा है कि आने वाले स्मार्टफोन में कुछ नया चमत्कार होने वाला है।

ऐपल का ये आविष्कार बदलने जा रहा है स्मार्टफोन की दुनिया

ऐपल के आईफोन की दुनियाभर में कैसी डिमांड है ये बात तो आप अच्छी तरह से जानते ही होंगे। आपको ये याद दिला दें कि जब आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस लॉन्च हुआ था तो उस वक्त दुनियाभर में इसकी दीवानगी देखने को मिली थी। उस दौरान लोग तीन तीन दिन तक मोबाइल स्टोर के बाहर डेरा डालकर जमे हुए थे। साथ ही आपको बता दें कि apple अपने स्मार्टफोन में कुछ इस तरह के आविष्कार करती है कि ये बाकी स्मार्टफोन से बिल्कुल ही नजर आते हैं। अब बताया जा रहा है कि apple आईफोन-8 की तरफ फोकस कर रही है और इसमें वो ऐसी क्वॉलिटी डालने वाली है कि जिसे दुनियाभर का कोई शख्स देखे तो बस भौंचक्का रह जाए, आइए आपको बताते हैं apple आखिर ऐसा क्या करने जा रहा है।

ऐपल का ये आविष्कार बदलने जा रहा है स्मार्टफोन की दुनिया

बताया जा रहा है कि अगले स्मार्टफोन यानी iPhone 8 में apple 3D फोटोग्राफी वाला कैमरा डालने वाली है। ये भी बताया जा रहा है कि इस फीचर को एलजी की मदद से तैयार किया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि एलजी के पास 3 डी कैमरा टेक्नोलॉजी लेस है। तो कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि इस बार आईफोन में आपको नया चमत्कार दिखेगा। अब आपको ये भी बता देते हैं कि थ्री कैमरे की खासियत क्या होती है।

ऐपल का ये आविष्कार बदलने जा रहा है स्मार्टफोन की दुनिया‘द कोरियन इकनॉमिक डेली’ ने हाल ही में एक रिपोर्ट छापी है, जिसमें कहा गया है कि अगले आीफोन यानी आईफोन -8 में स्पेशल क्वॉलिटी का ड्यूअल कैमरा लगा होगा, इसके साथ ही ये कैमरा 3D तस्वीरें कैप्चर कर पाएगा। अखबार ने अपनी रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि इस वक्त apple एलजी की टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर इस टेक्नोलॉजी को तैयार कर रहा है , जो कि कस्टमर्स के लिए किसी अवतार से कम नहीं होगी।
ऐपल का ये आविष्कार बदलने जा रहा है स्मार्टफोन की दुनिया

अभी जो पिक्चर आप फोन पर कैप्चर करते हैं वो 2 डी होती है यानी टू डायमेंशनल, लेकिन ऐपल के इस नए आईफोन-8 में आपको 3-डी यानी थ्री डायमेंन्शनल कैमरा मिलेगा। इसका एक्सपीरियंस वैसा ही होगा, जैसे आप थ्री डी मूवी देखते हैं। बताया जाता है कि apple ने 2015 में इजरायल की कैमरा टेक्नोलॉजी कंपनी लिनेक्स को खरीदा था और कहा जा रहा है कि इस टेक्नोलॉजी को लाने में एलजी आईफोन के साथ मिलकर लिनेक्स के साथ काम कर रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button