एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के 3 साल बाद मिया खलीफा ने बताई अपनी यह सबसे बड़ी परेशानी…

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की स्टार रह चुकीं मिया खलीफा अब इंडस्ट्री से अलग हो चुकी हैं. लेकिन तीन साल बीत जाने के बावजूद वे आज भी खुलकर जिंदगी नहीं जी पा रही हैं. हाल ही में BBC को दिए एक इंटरव्यू में मिया ने इंडस्ट्री में अपने अनुभव पर खुलकर बात की.

मिया ने बताया कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा है. उन्होंने कहा, “एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मेरे अनुभव से जुड़े एक इंटरव्यू के बाद कई लोग मुझसे संपर्क करने लगे. कई ई-मेल्स आए. मेरे मैनेजर इस तरह के विषय से जुड़े स्टफ चेक करते, फिल्टर करते और फिर मुझे भेजते थे.”

वीडियो: जब सलमान ने खुद को मारे कोड़े, वीडियो देख आप भी हो जाएगे हैरान…

मिया खलीफा ने बताया, “जिस्मफरोशी या फिर इस इंडस्ट्री में जबरदस्ती लाई गई ऐसी लड़कियां जिनकी जिंदगी खराब हो गई है या फिर जिनकी जिंदगी पुरुषों ने खराब कर दी है. इसके अलावा कॉन्ट्रैक्ट के जरिए जिन लड़कियों का फायदा उठाया गया हो. इस मुद्दे पर बात कर मुझे अब ठीक लगता है, शायद ये अच्छा ही हुआ कि मैंने बात करनी शुरू की.”

मिया ने बताया कि उन्होंने अपने उस इंटरव्यू को इसलिए पोस्ट किया था ताकि दूसरे लोग भी इस तरह के अनुभव से खुद को जुड़ा महसूस कर सकें. अगर वे इससे खुद को रिलेट ना भी कर पाएं तो कम से कम इनसिक्योर ना महसूस करें.  

मिया ने BBC को बताया कि इंडस्ट्री छोड़ने के तीन साल बाद भी उनकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं बची है. उन्होंने कहा,”जब भी मैं पब्ल‍िक में जाती हूं तो पोस्ट-ट्रॉमैटिक र्स्टेस होता है. क्योंकि जब भी लोगों की नजरें मुझपर पड़ती हैं तो मुझे लगता है कि लोग मेरे कपड़ों के अंदर तक देख सकते हैं.”

मिया ने बताया कि उनके परिवार को जब इस काम के बारे में पता चला तो उन्होंने मिया को परिवार से अलग कर दिया. इस बारे में मिया ने कहा इंडस्ट्री छोड़ने के बाद वे बिल्कुल अकेली हो गईं.

मिया ने बताया, “जब मैंने इंडस्ट्री छोड़ी उस वक्त भी मैं अकेली थी, लेकिन फिर भी मैंने इस काम को छोड़ा. बाद में एहसास हुआ कि कुछ गलतियां माफी के लायक नहीं होती. लेकिन समय सभी घावों को ठीक कर देता है और अब चीजें ठीक हो रही हैं.” 

 

Back to top button