फिर एटीएम पहुंचे राहुल गांधी, लाइन में लगे लोगों से की बात

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह तड़के पैसे के लिए एटीएम की लाइन में लगे लोगों से मिलने के लिए दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंच गए। जहांगीरपुरी के बाद राहुल गांधी इंद्रलोक इलाके में भी एटीएम के बाहर लोगों से भी मिले।

आज देशभर में बंद रहेंगे बैंक, लेकिन यहाँ मिल रहे है पैसे…

फिर एटीएम पहुंचे राहुल गांधी, लाइन में लगे लोगों से की बात

एटीएम पहुंचे राहुल गांधी लाइन में लगे लोगों से की बात

सुबह-सुबह पहुंचकर राहुल गांधी ने एटीएम के बाहर लाइन में खड़े लोगों से बात की और उनको आने वाली परेशानियों को बारे में पूछा। बता दें कि पहले भी राहुल गांधी ने इससे पहले भी बैंक और एटीएम में लाइन लगाकर खड़े लोगों के बीच पहुंच चुके हैं।

सेना को मिला आदेश, किसी के पास दिखे एके-47, तो मार दो गोली

इससे पहले संसद मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा में पहुंच राहुल ने आम लोगों की तरह कतार में खड़े होकर 500 और 1000 रुपए के अपने पुराने नोट बदलवाए। इसके बाद राहुल गांधी मुंबई के वकोला में एक एटीएम के बाहर पहुंचे और लाइनों में लगे बुजुर्गों और महिलाओं की परेशानी पूछी। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह बात समझ नहीं आएगी कि केंद्र सरकार के इस कदम के कारण लोगों को कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

संसद में आज भी हंगामा
आज एक बार फिर संसद में नोटबंदी को लेकर हंगामे की संभावना है। शुक्रवार को हंगामे की वजह से दोनों सदनों की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button