एजाज खान ने मॉडल को मैसेज़ में भेजा Sex का ऑफर, FIR दर्ज

मुंबई। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान के खिलाफ एक मॉडल ने अश्‍लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। मॉडल ने मंगलवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाकर एजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

मॉडल सेक्स ऑफर

मॉडल ने एजाज खान पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने एजाज पर आरोप लगाया है कि वो ऐश्वर्या को व्हाट्सएप के जरिए भद्दे मैसेज़ भेजता है। ऐश्वर्या ने सोमवार को इस बारे में वर्सोवा पुलिस से बात की थी और कल उन्होंने बकायदा एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। उन्होंने अपने लैटर में ये भी लिखवाया है कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। ऐश्वर्या बस एजाज खान को बेनकाब करना चाहती हैं। 

MSG1स्नैपशॉट द्वारा ली गईं एजाज और ऐश्वर्या की चैट को देखकर आप खुद ही अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एजाज ऐश्वर्या को कितने अश्लील मैसेज़ भेजते हैं। वैसे अगर एजाज का बैकग्राउंड देखा जाए तो बिग बॉस में भी वो हर फीमेल कंटेस्टेंट से फ्लर्ट करते नज़र आते थे।

MSG2वहीं वर्सोवा पुलिस ने 203 के तहत आईपीसी की धारा 504 और 509 का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।फ़िलहाल पुलिस ऐश्वर्या चौबे की सभी कॉल और मैसेज़ डिटेल्स की पूरी तरह जांच करने के बाद ही एजाज़ के खिलाफ कोई एक्शन लेगी। पुलिस ने अब तक एजाज खान को गिरफ्तार नहीं किया है लेकिन पूछताछ के लिए समन भेज दिया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button