सेक्‍स टेप में फंसे कनार्टक के मंत्री मेति‍ ने दिया इस्तीफ़ा

सेक्‍स टेप में फंसे कनार्टक के मंत्री मेति‍ ने दिया इस्तीफ़ाबेंगलुरु। सेक्‍स टेप मामले में फंसे कनार्टक के एक्‍साइज मिनिस्‍टर एचवाय मेति‍ ने इस्‍तीफा दे दिया है। उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया को भेजा है। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि सरकार को परेशानी ना हो इसके लिए मैंने यह कदम उठाया है लेकिन मैं दोषी नहीं हूं। पहले जांच हो जाने दें।

बता दें कि कि मेति‍ की मुश्किलें तब बढ़ गई थी जब उनके एक समर्थक ने एक आरटीआई एक्टिविस्‍ट को वो सेक्‍स टेप सार्वजनिक ना करने की धमकी दी थी जिसमें मेति‍ के होने का आरोप है। हालांकि यह टेप कहीं भी जारी नहीं हुई लेकिन मामले में धमकी देते हुए दो टेलफोनिक बातचीत के ऑडियो जरूर सामने आए थे।

इनमें आरटीआई एक्ट‍िविस्‍ट को धमकी दी गई है कि वो टेप ना जारी करे। उसने एक्टिविस्‍ट को इसके बदले पैसे देने का ऑफर भी दिया था। दूसरी तरफ मंत्री जी एक कदम आगे‍ निकल गए और चुनौती दी कि एक्टिविस्‍ट टेप जारी करे वो किसी से नहीं डरते।

मेति‍ का इस्‍तीफा उसके बाद आया है जब एक दिन पहले विजयलक्ष्‍मी नामक महिला ने मंत्री जी पर ट्रांसफर के बदले यौन संबंध बनाने की मांग का आरोप लगाया था। महिला ने आरोप में कहा कि वो मंत्री को अपने पिता की तरह मानती थी।

हालांकि बाद में उसने यह कहते हुए दुविधा पैदा कर दी की अगर सीडी बाजार में आई तो इसके लिए मंत्री और उनका गनमैन जिम्‍मेदार होगा। महिला बाद में अस्‍पताल में जाकर भर्ती हो गई। 11 दिसंबर को महिला ने एक अलग बयान देते हुए कहा कि टीवी पर दिखाए वीडियो में वही थी और उसे एक ग्रुप ने जान से मारने की धमकी देते हुए मेती पर यौन शोषण के आरोप लगाने का दबाव बनाया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button