एक महीने के लिए दिल्ली में धारा 144 लागू, नाबालिग के हाथ में लगी गोली

दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में हुए हिंसक प्रदर्शन में आज अलग-अलग जगह पर गोलियों चलीं. भजनपुरा इलाके में एक नाबालिग के हाथ में गोली लगी. घायल को पास के जग प्रवेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उत्तर पूर्वी जिले में पूरी रात रहा डर का माहौल रहा और कई इलाकों से पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाओं की सूचना आती रही.

Loading...

जानकारी के मुताबिक, भजनपुरा इलाके के नॉर्थ घोंडा कब्रिस्तान के पास मंगलवार सुबह फायरिंग हुई. इस फायरिंग में एक नाबालिग के हाथ में गोली लगी है. घायल को पास के जग प्रवेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इसके अलावा कई इलाकों से पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाओं की सूचना आती रही. करीब 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.

यह भी पढ़ें: CAA प्रोटेस्ट दिल्ली में ले चुका है विकराल रूप, अब तक 7 लोगों की हुई मौत

रात भर दहशत का माहौल

जीटीबी अस्पताल और जग प्रवेश अस्पताल में रात भर हिंसा में घायल हुए लोग आते रहे. फिलहाल, अर्धसैनिक बल और पुलिस की संख्या को इलाके में बढ़ा दिया गया है. हिंसा की आग में झुलसी उत्तर पूर्वी दिल्ली में मरने वालों की तादाद बढ़कर पांच हो गई है. पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके साथ ही इलाके के सभी स्कूल बंद है.

गृह राज्य मंत्री ने साधा निशाना

वहीं, इस मामले में गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा कि यह नियोजित हिंसा है. कोई भी किसी को देश से बाहर नहीं भेज रहा है, विपक्ष झूठे प्रचार कर रहा है. जनगणना मोदी या बीजेपी का एजेंडा नहीं है, यह एक संवैधानिक दायित्व है. कल एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई. आप राष्ट्रीय ध्वज लेकर पुलिसकर्मियों पर हमला करते हैं, क्या यह राष्ट्रवाद है?

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *