एक मंदबुद्धि दुष्कर्म पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, और फिर…

अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के उन्नाव जिले का है. इस मामले में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की मंदबुद्धि दुष्कर्म पीड़िता ने बीते शुक्रवार सुबह निजी अस्पताल में शिशु को जन्म दिया.

Loading...

वहीं अस्पताल कर्मियों से साठ-गांठकर पिता बेटी व नवजात को घर ले आया और लोकलाज के भी से नवजात की हत्या कर दी गई और शव घर में दफन कर दिया गया और उसके बाद दोनों गांव छोड़कर भाग गए. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक जैसे ही इस बात की जानकारी जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपित को हुई उसने अपनी मां को सुचना दी और उसने पुलिस को सूचना दी।

वहीं एसडीएम के आदेश पर पुलिस ने नवजात शव खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मंदबुद्धि युवती का भुड्ढा गढेवा गांव के पिन्टू से प्रेम प्रसंग चल रहा था और पांच महीना पहले युवती के गर्भवती होने की जानकारी पर पिता ने पिंटू के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

वहीं उसके बाद पुलिस ने आरोपित पिंटू को जेल भेज दिया था और बीते शुक्रवार सुबह प्रसव पीड़ा होने पर पिता ने बेटी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया. उसके बाद पिता ने नवजात की हत्या कर शव घर में ही दफन कर दिया और अपनी बेटी को लेकर भाग निकला. इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी हुई है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *