एक मंच पर आएं सभी गैर बीजेपी दल, सीएम नितीश से बोलें- हमारे साथ आइए जनाब

राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्‍ता से बाहर करने के लिए जनता दल यूनाइटेड सहित सभी गैर बीजेपी राजनीतिक दलों को एक साथ आना चाहिए। इसके पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने जनता दल यूनाइटेड सुप्रीमो व मुख्‍यमंत्रीनीतीश कुमार से कहा था कि वे प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह का साथ छोड़ दें तो वे उनका समर्थन करेंगे।

आरजेडी के रघुवंश बोले: एक मंच पर आएं सभी गैर बीजेपी दल

समाचार एजेंसी एएनआइ (ANI) से बातचीत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ सभी राजनीतिक दलों को एकजुट होना चाहिए। इस मुहिम में सभी गैर बीजेपी राजनीतिक दल, एक मंच पर आएं। इसमें कोई चुनाव नहीं हो। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सहित सभी का इसमें स्‍वागत है।

यह भी पढ़ें: CAA और NRC के डर से बांग्लादेशी अंधेरे में भाग रहे अपने देश, देखें पूरी रिपोर्ट…

ओवैसी की घोषणा: छोड़ दें मोदी-शाह का साथ, हम देंगे समर्थन

विदित हो कि इसके पहले हाल ही में बीते 30 दिसंबर को किशनगंज में एआइएमआइएम सुप्रीमो व हैदराबाद के सांसद (MP) असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की थी कि वे बीजेपी से अपने संबंध तोड़ लें। ओवैसी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने अपने काम के बल पर नाम किया है। अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह का साथ छोड़ दें तो वे उनका समर्थन करेंगे। 

Back to top button