एक बार फिर बागी 3 में छम-छम करेंगे टाइगर और श्रद्धा, होगा धमाल !

बॉलीवुड फिल्म बागी में एक साथ रेन सॉन्ग छम-छम पर ठुमके लगाने वाले फिल्मी सितारें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर दोबारा से एक बार छम-छम करने जा रहे हैं. बता दें कि फिल्म की अगली सीरीज में आपका दिल ये कलाकार फिर से जीत सकते हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म बागी 3 में एक बार फिर से रेन सॉन्ग को दोहराया जाना है और इस फिल्म में फिर से श्रद्धा की एंट्री हुई है और एक बार फिर यह जोड़ी काफी धूम मचाएगी.एक बार फिर बागी 3 में छम-छम करेंगे टाइगर और श्रद्धा, होगा धमाल !

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में ये दोनों स्टार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले बागी में दोनों कलाकार नजर आए थे और बागी 2 में यह जोड़ी नहीं दिखी थी. बताया जा रहा है कि फिल्म बागी 3 की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. थोड़े दिन पहले टाइगर ने इस फिल्म में शूट किया जा रहा है अपना एक्शन सीन इंस्टाग्राम पर भी डाला था. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि वह इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं और श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए मई के अंत में शूटिंग में शामिल होगी.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिलहाल श्रद्धा साउथ की फिल्म साहो की शूटिंग और बॉलीवुड फिल्म स्ट्रीट डांसर में व्यस्त हैं. इतना ही नहीं इसके अलावा श्रद्धा ने फिल्म बागी 3 करने के लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर की है. दोनों बागी सीरीज के पहले भाग में कमाल कर चुके है. वहीं फिल्म बागी-3 का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. अब हर किसी को फिल्म का इन्तजार है.

Back to top button