एक ऐसी जगह जहां वर्जिन लड़कियों को नहीं मिलती है नौकरी, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

नौकरी के लिए जब आप कहीं एप्‍लाई करते हैं तो आप को सबसे पहले इंटरव्यू देना होता है। इंटरव्यू या टेस्ट में पास होने के बाद ही आपको जॉब मिलती है। पर क्‍या हो जब कोई लड़की जॉब के लिए इंटरव्‍यू देने जाए तो उसकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछे जाऐं। ऐसे सवाल जो लड़कियों के लिए बेहद मायने रखते हैं….

Loading...

साउ पोलो में :- हम आप को आज एक ऐसी ही नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लड़कियों से बहुत अजीब सवाल पूछा जा रहा है। ये सवाल है कि क्या आप वर्जिन हैं। साउ पोलो में टीचिंग जैसे प्रोफेशन के लिए वर्जिन लड़कियों की बहुत ज्यादा डिमांड है। यही वजह है कि टीचर बनने के लिए बेतुकी सी लगने वाली ये कंडीशन कई औरतों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। महिलाएं खुद का वर्जिनिटी टेस्‍ट करवा कर वर्जिन होने पर कहीं भी नौकरी कर सकती हैं।

इंडोनेशिया में :- इंडोनेशिया में महिलाओं को पुलिस में भर्ती होने के लिए एक खास तरीके का टेस्ट पास करना होता है। यहां महिलाओं को वर्जिनिटी टेस्ट पास करना होता है। ये टेस्ट टू फिंगर टेस्ट से किया जाता है। इसके अलावा महिला उम्मीदवारों को सेलेक्शन कमिटी के सामने अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन भी करना पड़ता है। खास बात ये है कि इस कमिटी में सिर्फ मर्द ही होते हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *