एंटी रोमियो स्क्वॉड ने बना दी इस कपल की जिंदगी, पुलिस ने कराई शादी

एक तरफ पुलिस की मनमानी की वजह से एंटी रोमियो स्क्वॉड की लोग आलोचना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन इस अभियान की वजह से एक कपल की जिंदगी बन गई।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: योगी सरकार का गरीबो के लिए धमाकेदार तोहफा, झूमा UP

एंटी रोमियो स्क्वॉड ने बना दी इस कपल की जिंदगी, पुलिस ने कराई शादी

ये मामला है यूपी के औरैया का। बलबीर और संगीता के लिए योगी सरकार का एंटी रोमियो अभियान वाकई वरदान बन गया। दरअसल, रविवार को लड़की ने थाना प्रभारी को बताया कि परिवार के दबाव में आकर उसने अपने प्रेमी पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था।

लड़की की प्रेम कहानी सुन थाना इंचार्ज ने दोनों के परिवार को समझाकर दोनों को विवाह के बंधन में बांध दिया। इतना ही नहीं उन्होंने शादी का पूरा खर्चा भी उठाया। दरअसल, दोनों का परिवार इनके प्रेम प्रसंग से खुश नहीं था। उन्होंने लड़की से जबरन प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा था।
रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस बलवीर को थाने ले गई तो संगीता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। रास्ते में संगीता को वक्त मिल गया और उसने पुलिसकर्मियों को अपनी लव स्टोरी सुना दी। इस पर देवकली चौकी इंचार्ज उपेंद्र नाथ राय ने दोनों प्रेमियों को मिलाने की ठान ली।

उन्होंने दोनों परिवारों को बुलाकर बारी-बारी से समझाया। जब दोनों परिवार नहीं मानें, तो उन्होंने खुद ही दोनों की शादी करा दी। इतना ही नहीं उन्होंने दुल्हन को तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर भी भेजा।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button