उबर के ड्राइवर को पैसेंजर को देखते ही हुआ प्यार कह दी दिल कि बात, फिर…

- in अपराध

आज के समय में सोशल मीडिया के माध्यम से आप आसानी से किसी से भी सम्पर्क कर सकते है, अपनी शिकायत कर सकते है. इस स्थिति में सामने वाले पक्ष को कार्रवाई करनी ही पड़ती है. ऐसा ही एक मामला पेश आया पुणे का, जहां उबर कम्पनी के ड्राइवर ने पैसेंजर महिला को मैसेज करके कहा, “मै आपको मिस कर रहा हू”. जिसके तहत पुणे निवासी अम्बिका शर्मा अनवाकर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 7 मई को उन्होंने एयरपोर्ट से उबर कैब बुक की थी, उनके साथ उस दिन चचेरी बहन और बच्चे भी थे.उबर के ड्राइवर को पैसेंजर को देखते ही हुआ

सफर के दौरान ड्राइवर ने उनसे बात करना शुरू कर दी. हमने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. जिसके दस दिन बाद ड्राइवर ने वाट्सअप पर अम्बिका को मैसेज किया. मैसेज में उसने अपना नाम संजय बताया. जब अम्बिका ने उससे पूछा कि मैसेज क्यों कर रहे हो तो उसने जवाब दिया कि कुछ नहीं आपको मिस किया था.

ये भी पढ़े: सेल्स टैक्स कर्मी ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

ड्राइवर ने अम्बिका से ये भी पूछ डाला कि अभी वह कहां है बंगलौर में है या पुणे में. ड्राइवर की इस हरकत के कारण अंबिका ने सोशल मीडिया पर उबर से इस बारे में शिकायत की. जिसके तहत कंपनी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस ड्राइवर को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच की जा रही है.

=>
=>
loading...

You may also like

अवैध संबंधों का राज खुला तो प्रेमी के साथ मिलकर कर दी सास की हत्या

कैथल। महिला के प्रेमी का फोन खुला तो