" /> हर किसी को सेक्स के दौरान जरुर ट्राई करना चाहिए तह ईगल सेक्स पोजीशन, आएगा दोगुना मजा > Ujjawal Prabhat | उज्जवल प्रभात

हर किसी को सेक्स के दौरान जरुर ट्राई करना चाहिए तह ईगल सेक्स पोजीशन, आएगा दोगुना मजा

अब तक आपने बहुत सारे सेक्स पोजीशन ट्राई किये होंगे और नहीं किये तो आपने सुना तो होगा ही. लेकिन स्प्रेड ईगल सेक्स पोजीशन के बारे में नहीं सुना होगा. अगर आपने नहीं जाना है तो यहां जान सकते हैं इस नई पोजीशन के बारे में. बता दें, इस सेक्स पोजीशन में पुरुष पार्टनर महिला पार्टनर की पीठ पर लेट जाता और अपने हाथ पैर लम्बे कर लेता है. ये सेक्स पोजीशन थोड़ा सा डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन से मिलता जुलता है. या ये भी कह सकते हैं कि ये मिशिनरी सेक्स पोजीशन का उल्टा होता है. मिशिनरी में महिला पुरुष के नीचे और सीधे होती है और इगल में महिला पेट के बल लेटी होती है.

Loading...

इस सेक्स पोजीशन में दोनों पार्टनर्स को बहुत ज्यादा उत्तेजना होती है और ओर्गेज्म तक आसानी से पहुंचा जा सकता है. जो लोग जल्दी ओर्गेजम प्राप्त करना चाहते हैं उनके लिए ये सेक्स पोजीशन सबसे बढ़िया है. ऐसे में अगर आपको कुछ नया ट्राई करना हो तो ये पोजीशन ट्राई कर सकते हैं. इस सेक्स पोजीशन को जी-स्पॉट और प्रोस्टेट ग्रंथि को उत्तेजित करने के लिए भी आजमा सकते हैं. इस सेक्स पोजीशन से शान्ति और सुकून की स्तिथि भी कहा जाता है. स्प्रेड ईगल सेक्स पोजीशन ओरल सेक्स और उत्तेजक मालिश के लिए बहुत फेमस है.

फायदे: स्प्रेड ईगल सेक्स पोजिशन में दोनों पार्टनर सेक्स को एन्जॉय करते हैं और आसानी से ओर्गेज्म तक पहुंच जाते हैं. इस पोजीशन से आप अपने पार्टनर को बड़ी ही आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं. अगर आपका पार्टनर मूड में न हो फिर भी उसका मूड बन जाएगा.

महिलाओं के ये अंग टच करे बिना पुरुषों को नहीं आता सेक्स में पूरा मजा

क्लाइटॉरिस में उत्तेजना: इस पोजिशन में यौन संबंध बनाने से क्लाइटॉरिस स्टिमुलेशन यानी क्लाइटॉरिस उत्तेजित हो जाता है महिलाएं इस सेक्स पोजीशन को बहुत ज्यादा एन्जॉय करती हैं.

इस सेक्स पोजीशन के बारे में कहा जाता है कि जो पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं या फिर ये भी कह सकते हैं कि जिन्हें सेक्स की बहुत ज्यादा भूख है वो स्प्रेड ईगल सेक्स पोजीशन को अपना सकते हैं.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *