इस साल के आखिर तक इमरान को हमेशा के लिए भेज देंगे घर: बिलावल भुट्टो

पाकिस्तान के विपक्षी नेता पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के प्रमुख बिलावल बुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि वर्ष के आखिर तक पीएम इमरान खान को उसके घर वापस भेज दिया जाएगा। बिलावल अदियाला जेल रावलपिंडी में अपने पिता व पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी से मुलाकात करने के बाद प्रेस वालों के साथ बातचीत कर रहे थे।

Loading...

बिलावल भुट्टो ने कहा है कि उनकी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी पाकिस्तान की धार्मिक पार्टी जमात उलेमा-इ इस्लाम फाजी (जेयूआई-इ) के इमरान सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए आजादी मार्च का समर्थन करेगी। उन्होंने आगे कहा कि साल के आखिर से पहले इमरान को अपने घर लौटना होगा। इससे पहले इमरान खान द्वारा भारत को परमाणु हमले की धमकी देने के एक दिन बाद बिलावल भुट्टो ने कहा था कि कि पहले पाक, भारत से श्रीनगर छीनने की बात करता था, किन्तु अब मुजफ्फराबाद को बचाना भी कठिन हो गया है।

नोबेल पुरस्कार के लिए इन तीन वैज्ञानिकों की हुई घोषणा

पाकिस्तान में मुख्य विपक्षी पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो ने कहा कि,’ पहले हमारी कश्मीर पर क्या नीति थी? पहले पाकिस्तान की पॉलिसी थी कि हम श्रीनगर कैसे हासिल करेंगे। अब इमरान खान सरकार इसे लेने में विफल रही है, जिसके कारण अब पाकिस्तान की ये पोजीशन हो गई है कि हम मुज़फ़्फ़राबाद (Pok) को किस तर्ज बचाएंगे, ये सोचना पड़ रहा है। अब POK पर संकट है’।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *