इस बात पर अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर कर रिया चक्रवर्ती को दिया करारा जवाब, कहा…

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। इस मामले में मुख्य आरोपी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मानी जा रही हैं। ऐसे में सभी की निगाहें रिया चक्रवर्ती पर ही टिकी हैं। लंबी चुप्पी के बाद अब रिया ने इस मामले पर  बात की। रिया ने एक इंटरव्यू में सुशांत को लेकर एक बात कही। ऐसे में रिया चक्रवर्ती के एक दावे का बिना किसी का नाम लिए अंकिता लोखंडे ने जवाब दिया है।

Loading...

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में दावा करते हुए कहा ”जब हम यूरोप ट्रिप पर जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। इसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की दवाई लेता है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली क्योंकि वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी।”

रिया चक्रवर्ती के इस दावे का खंडन करते हुए अंकिता लोखंडे ने 1 मिनट 56 सेकंड का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सुशांत प्लेन के कॉकपिट में पायलट सीट पर बैठकर प्लेन को उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा, ‘क्या ये है #क्लस्ट्रोफोबिया? आप हमेशा उड़ना चाहते थे और आपने यही किया। और हम सभी को आप पर गर्व है।’

View this post on Instagram

Is this #claustrophobia ? u always wanted to fly and u did it .😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे ने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा, लेकिन बिना किसी का नाम लिखे उन्होंने सीधे सीधे रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा,”जब हम पेरिस में उतरे, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला। ट्रिप पर जाने से पहले वो काफी खुश थे, वो अपना अलग अंदाज दिखाना चाहते थे। पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले, लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो काफी खुश नजर आए। जब हम इटली पहुंचे तो हमारे कमरे में एक अलग तरह का माहौल था।”

रिया कहती हैं कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने मुझसे कहा सब ठीक है। बाद में सुशांत ने कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा यह बुरा सपना हो सकता है। इसी के बाद से सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से बाहर निकलने से घबराने लगे। शायद 2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था, जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं। तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने ही सुशांत को दवाई के बारे में बताया था।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *