इस न्यूज चैनल पर 30 मिनट तक चलती रही पोर्न वीडियो

CNN चैनल ने जबरदस्त गलती करते हुए अपने दर्शकों को 30 मिनट तक हार्डकोर ब्लू फिल्म दिखा दी। उस समय तक चैनल में किसी को भी नहीं पता चला कि पोर्न वीडियो  को वो अपने यहां से प्रसारित कर रहे है और पूरे आधे घंटे ये फिल्म चलती रही। जिस समय इस फिल्म का प्रसारण किया जा रहा था उस समय CNN चैनल पर अमेरिकी दर्शकों के लिए एंथनी बर्ड्न्स का शो ‘थैंक्सगिविंग नाइट’ दिखाया जाना था। लेकिन इस शो के बजाय ब्लू फिल्म का प्रसारण गलती से कर दिया गया और ये मूवी पूरे 30 मिनट तक प्रसारित होती रही, जबकि चैनल में किसी को इस बात का पता तक नहीं चला कि क्या प्रसारित किया जा रहा है।

इस न्यूज चैनल पर 30 मिनट तक चलती रही पोर्न वीडियो

हालांकि इस प्रसारण को लेकर प्रोग्रामिंग की गलती बताई जा रही है लेकिन प्रश्न उठ रहा है कि इसे सुधारने में आधे घंटे तक का समय क्यों लगा? बताया गया कि चैनल के इस प्रसारण दायरे में सिर्फ बोस्टन तक के दर्शक प्रभावित हुए।

CNN ने प्रोग्रामिंग में हुई इस गड़बड़ी के लिए आरसीएन को जिम्मेदार ठहराया है और आधे घंटे तक आपत्तिजनक सामग्री दिखाने के लिए आरसीएन से जवाब मांगा है।

अंग्रेजी मीडिया रिर्पोटस के अनुसार, ऐसा न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की गलती की वजह से हुआ। हालांकि बोस्टन में आरसीएन के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और जनरल मैनेजर जेफ कार्लसन ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है, और अभी तक यह नहीं पाया गया है कि बोस्टन में आधे घंटे तक CNN पर ब्लू फिल्म चली।

आपको बता दे कि पोर्न वीडियोें के इस प्रसारण की गलती का जिम्मेदार CNN ने पहले केवल नेटवर्क आरसीएन पर लगाया था और इस सारी गड़बड़ी का जिम्मेदार बताया था लेकिन बाद में CNN अपने इस बयान से मुकर गया कि उसने ऐसा कुछ कहा है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button