इस दुनिया में कई ऐसे जगह हैं जहाँ नौकरी पाने के लिए उतारने पड़ते है कपड़े

अभी तक आपने कई कम्पनियां देखी होगी। कई कई कपनियों के रूल रेगुलेशन देखें होंगे। सभी के अपने-अपने नियम होते हैं। कुछ कंपनियों में ड्रेस कोड होते हैं तो कुछ में ड्रेस को लेकर कोई पाबंदी नहीं होती है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस दुनिया में कुछ कम्पनियां ऐसी भी हैं जहां ड्रेस पहनना ही अलाऊ नहीं है।इस दुनिया में कई ऐसे जगह हैं जहाँ नौकरी पाने के लिए उतारने पड़ते है कपड़े

यहां न्यूड होकर ही नौकरी करनी पड़ती है। न्यूड होकर करना पड़ता है नौकरी जी हां, आपने सही सुना, दुनिया में कुछ कम्पनियां ऐसी हैं जहां आपको शर्म को ताक पर रखकर नौकरी करनी होती है क्योंकि अगर आप में शर्म होगी तो आप यहां नौकरी नहीं कर पायेंगे। यहां नौकरी करने के लिए आपको न्यूड होना पड़ेगा।

यहां कपड़े पहनने पर सख्त पाबंदी है। आइये हम आपको इन कंपनियों से रूबरू कराते हैं। हो सकता है आपको भी ऐसी ही नौकरी की जरूरत हो। सबसे पहले बात करते हैं न्यूड गार्डनिंग की। दरअसल, कई देशों में गार्डनिंग करने के लिए कपड़े उतारने पड़ते है। यूएस, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप की कुछ जगहों पर न्यूड पुरुष गार्डनिंग का काम करते हैं। ये एक अजीब तरह का बिजनेस है। इसे करने के लिए पुरुषों को अपने कपड़े उतारने पड़ते हैं। अब आपको बताते हैं न्यूड योगा स्टूडियो के बारे में। इस प्रकार के स्टूडियो चेलसी नामक जगहों पर पाए जाते है। यहां न्यूड होकर योग सिखाया जाता है।

चेलसी में स्थित न्यूड योगा स्टूडियो में कपड़े उतारकर योगा क्लासेस कराई जाती है। इन क्लासेस के दौरान योगा सीखने वाले बिना कपड़ों के रहते हैं। यहां तक की योगा सिखाने वाले भी न्यूड रहते हैं। नेकेड रेस्तरां लन्दन में पाए जाते है। लंदन के बुनियादी नामक इस रेस्तरां में लोगों को कपड़े उतारकर जाना पड़ता है। सिर्फ ग्राहक ही नहीं यहां काम करने वाले कर्मचारी भी बिना कपड़ों के ग्राहकों को खाना सर्व करते हैं। यहां सब करना अच्छा लगता है !

यहां ये सब लोग पसंद करते है। ऐसे ही ब्रिटिश न्यूड सॉफ्टवेयर कंपनी में भी न्यूड होना पड़ता है। कई सॉफ्टवेर कंपनी ऐसी है जहां बैठने के किये अपने आप को न्यूड होना पड़ता है। यूके के बकिंघम शायर में स्थित एक कंप्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी में उन महिलाओं को रखा जाता है जो काम के समय न्यूड रह सकती हों।

इसं कंपनी में काम करने वाली महिला कोडर्स का न्यूड रहना आवश्यक है। अब आपको बताते हैं ऑनलाइन न्यूड थेरेपिस्ट के बारे में। देश में ऐसी कई सॉफ्टवेर कंपनी है जो ऑनलाइन न्यूड होकर थैरेपी करवाती है। एक अज्ञात महिला नेकेड शेरापिस्ट नाम से ऑनलाइन लोगों की काउंसिलिंग करती है। वेब कैम के जरिए लोगों से बातचीत कर न्यूड थैरेपी देती है जिसके चलते कई बीमारियों की काउंसिलिंग होती है और उनका इलाज करने की कोशिश करती है। टॉपलेस हाउसमेड के जॉब में भी महिलाओं को टोपलेस होना पड़ता है। कई जगहों पर हाउसमेड टॉपलेस रखी जाती है। ये वहां का एक शानदार बिजनेस है। लॉस एंजिलिस के कई इलाकों में टॉपलेस हाउसमेड रखने का बिजनेस चलता है। उन इलाकों में ज्यादातर घरों में टॉपलेस हाउसमेड काम करती हैं। शायद आपने न्यूड बरिस्ता के बारे ने सुना हो.इस तरह के रेस्तरां कई जगह पर है जहां वेटर न्यूड होकर काम करते है। वॉशिंगटन में बने इस न्यूड बरिस्ता में कॉफी प्रेमियों को न्यूड वेटर सर्व करते हैं। वेटरस भी बिकिनी में कॉफी सर्व करती है। यह दृश्य काफी अजीब होता है

देखे…विडियो: घर में अकेली लड़की को देख डिलीवरी बॉय ने किया कुछ ऐसा जिसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे।

शिक्षित होकर नौकरी करना हर व्यक्ति का सपना होता हैं। लेकिन इतनी बड़ी दुनियां में नौकरी कर पाना सबके लिए मुमकिन नही, वो भी जब नौकरी कुछ अलग तरीके की हो।

दुनियां में तरह-तरह की नौकरियां और अलग-अलग तरह के लोग होते है। हर कंपनी की अपनी पॉलिसी, अपना ड्रेस कोड होता है। क्या आपने ऐसी नौकरियों के बारे में सुना है जहां बिना कपड़े पहने लोग काम करते है।

कुछ नौकरियां ऐसी भी होती है जहां कपड़े पहनना सख्त मना होता है। इन जगहों पर काम करने के लिए आपको अपनी शर्म को ताक पर रखना होता है। आइये जाने ऐसी ही कुछ नौकरी।

न्यूड गार्डनिंग

यूएस, ऑस्ट्रिलया और यूरोप जैसे कुछ देशों में लोग गार्डनिंग का कार्य करते समय अपने सारे कपड़े उतार देते है। ये एक बड़ा ही अजीब बिजनेस है।

नेकेड रेस्तरां

नेकेड रेस्तरां ज़्यादातर लंदन में पाए जाते है। लंदन के बुनियादी नामक इस रेस्तरां में लोगों को कपड़े उतारकर जाना पड़ता है। यह ग्राहको से लेकर यहां काम करने वाले लोगों तक वस्त्र त्याग किया जाता है।

न्यूड बरिस्ता

वांशिगटन में बने इस न्यूड बरिस्ता में कॉफी प्रेमियों को न्यूड वेटर कॉफी सर्व करते है। वेटर भी बिकनी में कॉफी सर्व करते है। ये दृश्य देखने में काफी अजीब होता है।

न्यूड योगा स्टूडियों

चेलसी में स्थित न्यूड योगा स्टूडियों में कपड़े उतारकर योगा सिखाई जाती है। इस योगा क्लास के दौरान योगा सीखाने वाले व सीखने वाले दोनों ही कपड़े उतार कर क्लास लेते है।

न्यूड ब्रिटिश सॉफ्टवेयर कंपनी

यूके में बकिंगहम शायर में स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में उन महिलाओं को रखा जाता है जो काम के समय न्यूड रह सकती है। इस कंपनी में काम करने वाली महिला कोडर्स का न्यूड रहना आवश्यक होता है।

न्यूड ऑनलाइन थेरेपिस्ट

देश में ऐसी कई सॉफ्टवेयर कंपनी है जो ऑनलाइन न्यूड स्थिति में होकर थेरेपी करवाती है। एक अज्ञात महिला नेकेड शेरापिस्ट के नाम से ऑनलाइन लोगों को काउंसिलिंग करती है। यह अज्ञात महिला वैब कैम के जरिए लोगों से बात कर थेरेपी करवाती है। इसमें कई बिमारियों की काउंसिलिंग भी होती है।

 
Back to top button