यहाँ युवतियां सिर्फ शनिवार को करती हैं सेक्‍स

भारत में सेक्‍स के बारे में बात करने से ज्‍यादातर लोग कतराते हैं। लेकिन अन्‍य देशों में ऐसी स्थिति नहीं है। बाकी ज्‍यादातर देशों में लोग सेक्‍स को लेकर काफी खुलकर बात करते हैं।

हाल ही में सेक्‍स और युवतियों से संबंधित एक रिसर्च सामने आई है। आयरलैंड में बीते दिनों हुई इस रिसर्च में पाया गया है कि यहां की ज्‍यादातर युवतियां सिर्फ शनिवार को ही सेक्‍स करना पसंद करती हैं।

हालांकि, इसके पी‍छे कोई पुख्‍ता वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन रिसर्च करने वालों का मानना है कि चूंकि महिलाएं ऑफिस व अन्‍य कामों में व्‍यस्‍त रहती हैं, इसलिए हो सकता हो कि वो सेक्‍स के लिए ज्‍यादा समय न निकाल पाती हों।

रिसर्च में 100 में से केवल 40 लड़कियों ने बताया है कि उन्‍हें सेक्‍स पसंद है। रिसर्च में शामिल हुई एक लड़की ने बताया, ‘सेक्‍स को लेकर काफी यह रिसर्च काफी रोचक है और इसके परिणाम तो और भी रोचक रहने की संभावना है।’

उसने बताया कि यहां की ज्‍यादातर लड़कियां रात के वक्‍त सेक्‍स करना ही पसंद करती हैं। इसके साथ ही शनिवार के दिन सवार्धिक लड़कियां यौन संबंध स्‍थापित करती हैं।

वहीं, इस रिसर्च के परिणामों के बाद शोधकर्ताओं का कहना है कि यह वाकई बहुत चौंकाने वालें आंकड़ें हैं। इनसे पता चलता है कि आखिर कैसे पेशेवर जिंदगी के चलते लोगों की निजि जिंदगी काफी प्रभावित हो रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button