इस अंग पर तिल वाले लोग काम भावना से होते हैं भरे… देखिए कहीं आप तो नहीं

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि इंसान के शरीर पर होने वाले तिल बहुत कुछ बताते हैं। ऐसे में बात करें सामुद्रिक शास्त्र की तो उसमे मनुष्य के शरीर पर मौजूद निशानों से इंसान के चरित्र व स्वाभाव के बारे में ज्ञात किया जा सकता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर के विभिन्न हिस्सों में तिल के निशान व्यक्ति के भाग्य के बारे में क्या बताते हैं और उसके चरित्र को कैसे खोलते हैं।

Loading...

* कहा जाता है अगर ऊपर के होंठों पर तिल होता है तो व्यक्ति विषय वासना में अधिक रुचि रखता है। यह तिल व्यक्ति की काम भावना को दिखाता है जिसकी तरफ उसकी अधिक रुचि होती है।

* कहा जाता है अगर बायीं आंख पर पुरुष के तिल है तो इसका मतलब है जीवनसाथी से कलह होता रहता है और दांपत्य जीवन अच्छा नहीं होता।

* कहते हैं दाहिने गाल पर तिल होने का मतलब है कि आपको धन का लाभ मिलता रहेगा और माथे पर तिल होना धनवान बताता है।

* कहते हैं ठोड़ी पर तिल होना जीवनसाथी से गहरा प्रेम दिखाता है।

* इसी के साथ पुरुषों की ठोडी पर तिल होना महिलाओं के प्रति आकर्षण को दिखाता है।

* कहा जाता है कमर पर तिल का होना अशांत मन का सूचक माना जाता है और ऐसे व्यक्ति अक्सर मानसिक परेशानी और चिंता में रहा करते हैं।

* कहा जाता है नाक पर तिल हो तो ऐसे लोग खूब यात्राएं करते हैं।

* कहते हैं पेट पर तिल का होना खाने-पीने के शौकीन होने का सूचक बताया जाता है।

* कहा जाता है गले पर मौजूद तिल वाले लोग वाणी और बातों से कामयाब हो सकते हैं। अगर किसी इंसान को दाहिनी हथेली पर तिल है तो यह बताता है कि आप धनवान व्यक्ति होंगे।

* कहते हैं अगर दाहिनी छाती पर तिल हो तो जीवनसाथी से प्यार बना रहता है। वहीं बांयी ओर तिल का प्रभाव ठीक इसके विपरीत माना जाता है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *