ISIS ने किया इस सेना अधिकारी का सिर कलम, तस्वीरें हुई वायरल

सोशल मीडिया में इन दिनों इराकी सेना के एक अफसर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, तस्वीरों में ISIS का आतंकी इराकी अफसर का सिर कलम कर रहा है।

अभी अभी: ट्रंप के इस फैसले से, तीन लाख भारतीयों को छोड़ना पड़ेगा अमेरिका

तस्वीरों से साफ है कि अफसर बिलकुल भी डरा हुआ नहीं है। लोग उसकी तस्वीरों को शेयर करते हुए आईएस के प्रति गुस्से का इजहार कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में इराकी सेना के अफसर अबु बक्र अल समराई की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। उसके स्केच भी बनाए गए हैं। उन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उस इराकी अधिकारी को निडर बताया जा रहा है।
ये तस्वीरें कई लोगों को प्रभावित कर रही हैं। कुछ तस्वीरों में आईएसआईएस के आतंकी हत्या करते दिखते हैं, जो एक आम बात है। आईएस हमेशा से हत्याओं की तस्वीरें जारी करता रहा है। आईएस के कई वीडियो देखकर लोगों को महसूस होता है कि जैसे वो कोई फिल्म देख रहे हों।
जो तस्वीरें अभी सामने आई हैं, उसमें इराकी अफसर अबु बक्र का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है। तस्वीरें दो हैं लेकिन इसके अलावा भी कुछ तस्वीरें हैं, जो वीडियो से बनाई गई हैं। यही तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।
एक तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि किसी ने अधिकारी अबु बक्र का कॉलर पकड़ रखा है और वह चाकू लेकर उसका सिर कलम करने के लिए तैयार है। लेकिन इस दौरान उस अफसर के चेहरे पर कोई शिकन या डर नहीं है। इस तस्वीर को मौत का सामना करने वाली फौलादी आंखें बताकर शेयर किया जा रहा है।
दूसरी तस्वीर में समराई का सिर पीछे की तरफ झुकाया गया है और उसकी गर्दन पर चाकू रखा गया है। हालांकि इस काम को अंजाम देने वाला आतंकी किसी भी तस्वीर में दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन वह तस्वीर में हत्या के लिए बिल्कुल तैयार दिख रहा है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button