इन फूल से करें यह ख़ास उपाय, 24 घंटे में चमक जाएगी आपकी किस्मत…

दुनिया में अगर किसी को अपना प्यार दर्शन है तो उसके लिए सबसे पहले अगर कोई फूल लिया जाता है तो वह है गुलाब. कहते हैं गुलाब का फूल जितना देखने में सुंदर लगता है, उतना ही इसका उपाय ज्योतिष में भी है. जी हाँ, देखने के लिए, देने के लिए, भगवान को चढ़ाने के लिए, घर को सजाने के लिए गुलाब जितना उपयोगी है उससे कही ज्यादा वह ज्योतिष के अनुसार भी उपयोगी है. अगर आप इसके तीन उपाय कर ले तो इससे रोजगार के अवसर बढते हैं और धन प्राप्ति होने लगती है. जी हाँ, गुलाब तरक्की के रास्ते खोलता है लेकिन कैसे वह हम आपको बताते हैं.इन फूल से करें यह ख़ास उपाय, 24 घंटे में चमक जाएगी आपकी किस्मत...

  1. ज्योतिष के अनुसार 11 ताजे गुलाब के फूल हनुमान जी पर चढ़ाएं और आप ऐसा लगातार 11 मंगलवार तक करे. ऐसा करने पर मनोकामना पूरी होती हैं और हर महीने के शुक्ल पक्ष के पहले मंगलवार से ये उपाय करना है शुभ होगा.
  2. ज्योतिष में मान्यता है कि पूर्णिमा के दिन 3 गुलाब के फूल सुबह पवित्र होकर किसी नदी में विसर्जित करना चाहिए और यह उपाय 5 पूर्णिमा तक करना है, उसके बाद जो लाभ होता है वह आप खुद देख सकेंगे.
  3. ज्योतिष में कहा गया है कि रोज सुबह के समय नंगे पैर हनुमान जी के मंदिर में जाएं और उन्हें लाल गुलाब के फूल चढ़ाएं और आप ऐसा 40 दिन लगातार करें क्योंकि ऐसा करने से रोज़गार प्राप्ति होगी. ध्यान रहे कि यह उपाय मंगलवार से करना शुरू करें वरना लाभ नहीं मिलेगा.
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button