इन प्रोडक्ट की वजह से आपका घर बनेगा खूबसूरत…

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में ‘Smarter Living 2020’ इवेंट का आयोजन किया जिसमें कंपनी ने एक यो दो नहीं बल्कि कई ऐसे प्रोडेक्ट लॉन्च किया जिनकी मदद से आप अपने घर को एक स्मार्ट होम में कंवर्ट कर सकते हैं. कंपनी ने इस इवेंट के दौरान चार Mi TV, Mi Smart Water Purifier, Mi Smart Band 4 और Mi Motion Activated Night Light 2 को लॉन्च किया.

ये सभी डिवाइस यूजर्स को मनोरंजन के साथ हेल्थ पर फोकस रखने में मदद करेंगे. सबसे खास बात है कि कंपनी ने इन सभी प्रोडेक्ट्स को एक आकर्षक कीमत में लॉन्च किया है जो कि बाजार में मौजूद अन्य कंपनी के प्रोडेक्ट्स की तुलना में सस्ते हैं. Mi TV 4X : कंपनी ने ग्राहकों के लिए ‘Smarter Living 2020’ में Mi TV 4X को चार वेरिएंट में लॉन्च किया है. जिसमें Mi TV 4X 65 इंच की कीमत Rs 54,999 है. साथ ही, Mi TV 4X 50 इंच की कीमत Rs 29,999 है. जबकि Mi TV 4X 43 इंच की कीमत Rs 24,999 और Mi TV 4A 40 इंच की कीमत Rs 17,999 है.

ये चारों टीवी 29 सितम्बर से कंपनी की आधिकारिक साइट और flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे. कंपनी ने इन सभी टीवी को यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है. खास बात है कि इनमे Amazon prime video और Netflix की सुविधा उपलब्ध होगी इसके लिए आपको लॉगइन करने की आवश्यकता नहीं है बल्कि prime video और Netflix पर क्लिक करें और वीडियो देखें.

Mi TV 4X 65 इंच अल्ट्रा स्लिम है और इसमें Vivid picture engine का उपयोग किया गया है जो पिक्चर क्वालिटी को शानदार बनाता है. साउंड के लिए टीवी में डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। यह एक एंड्राइड टीवी है और android 9.0 pie पर काम करता है. आपको बता दें कि Mi TV दुनिया का पहला टीवी होगा जिसमें Google का डेटासेवर दिया जाएगा.जिसके तहत आप टीवी में भी डेटा लिमिट सेट कर सकते हैं. Mi Smart Water Purifier : इसके अलावा इवेंट के दौरान Mi Smart Water Purifier को भी लॉन्च किया गया है. जो कि बाजार में मौजूद अन्य प्यूरीफायर की तुलना में काफी स्लिम और दिखने में काफी आकर्षक है.

ये आपके किचन में बहुत कम स्पेस लेगा. डिजाइन के मामले में भी यह अच्छा है और फीचर्स भी बेहतर हैं। खास बात है कि इसे ऑपरेट करना काफी आसान है. अन्य Purifier में कॉर्टेज आदि को बदलने के लिए आपको सर्विस सेंटर से किसी को बुलाना पड़ेगा क्योंकि Xiaomi ने आसान DIY रिप्लेसमेंट प्रोसेस दिया है जिसकी मदद से कुछ ही सेकेंड में फिल्टर रिप्लेस हो जाता है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत Rs 11,999 है और 29 सितम्बर से दोपहर 12 बजे सेल के लिए मौजुद होगी.

Back to top button