इंटरव्यू में आलिया से रणबीर के अतीत को लेकर सवाल किया,एक्ट्रेस का जवाब दिलचस्प

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सितारें बुलंदियों पर हैं. दोनों को हाल ही में बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला है. इसके अलावा दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी जोरों पर हैं. हालांकि, दोनों ने कभी इसकी ऑफिशियली पुष्टि नहीं की है पर बातों ही बातों में इसे जाहिर करते रहते हैं. आलिया से पहले रणबीर के कई अफेयर रह चुके हैं. एक बातचीत में आलिया ने इस पर दिलचस्प प्रतिक्रया दी.

रणबीर कपूर के पुराने अफेयर से जुड़े सवाल पर राजी फेम एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा, “यह कैसे मायने रखता है? ये किसी के जीवन का हिस्सा है और कौन परवाह करता है? और मैं थोड़ी ना कम हूं! यह एक रिश्ता नहीं है. यह एक दोस्ती है. मैं इसे पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं. यह बहुत खूबसूरत है.”

“सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो अलग-अलग लोग हैं. जो अभी अपने पूरी तरह से अपना प्रोफेशनल लाइफ जी रहे हैं. वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं, और मैं भी. हमारे पास इतना टाइम नहीं है कि हम लगातार एक साथ हो. ये एक कम्फर्टेबल रिश्ते की असली निशानी है. नज़र ना लगे.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो, इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. अयान मुखर्जी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ब्रह्मास्त्र को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा. पहला हिस्सा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है. बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.

इसके अलावा अलिया फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. ये एक मल्टी स्टारर ड्रामा है. 

Back to top button