आलिया रणबीर कपूर की शादी को लेकर आ सकती है ये…परेशानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के रिश्ते जुड़ी छोटी से छोटी बात भी फैंस जानना चाहते हैं. वहीं अपनी शादी को लेकर उड़ रही खबरों पर ये दोनों ही स्टार्स खुलकर बात नहीं करते लेकिन किसी भी अफवाह पर इनकार भी नहीं करते (Alia-Ranbir Wedding). ऐसे में फैंस काफी कंफ्यूज हैं. बीते दिनों दीपिका पादुकोण ने इस शादी को लेकर कुछ हिंट तो दी थी लेकिन पूरी बात उन्होंने भी नहीं बताई.

Loading...

इसी बीच हाल ही में इस इस क्यूट बॉलीवुड कपल की शादी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी सामने आई है. जिसमें इस शादी में आने वाली एक समस्या का जिक्र भी किया गया है.

दरअसल, इस शादी को लेकर विरल भयानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक ज्योतिष की भविशष्यवाणी का जिक्र किया है. इस भविष्यवाणी में बताया गया है कि ‘आलिया और रणबीर की कुंडली के हिसाब से 2019 के अक्टूबर से लेकर 2020 तक दोनों की शादी की प्रबल संभावना है. शुक्र जो प्यार और रोमांस का ग्रह माना जाता है, वो इन दोनों की कुंडली में पॉजिटिव पोजीशन में है. हालांकि आलिया भट्ट की कुंडली में ऐसे संकेत भी हैं कि जो इस रिश्ते में कुछ गलतफमियां और कंफ्यूजन पैदा कर सकते है. जिसके चलते शादी में देरी भी हो सकती है’.

बात करें आलिया और रणबीर की तो इन दोनों की शादी को लेकर आए दिन कोई न कोई अफवाहें आती ही रहती है. कुछ समय पहले इन दोनों की शादी का फेक कार्ड वायरल हुआ था. जिसके मुताबिक ये शादी बीते महीने यानी नवंबर में होनी थी. यही नहीं इन दोनों की शादी की फेक तस्वीरें भी ताबड़तोड़ वायरल हो चुकी हैं.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *