आयुष्मान ख़ुराना ने पहली बार देखी इतनी कमाई, ‘अंधाधुन’ नई ऊंचाई पर

आयुष्मान ख़ुराना ने अपने छोटे से करियर में एक मुकाम पाया है। कमाई के मामले में पहली बार है जब उनकी किसी फिल्म ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की है।

200 और 300 करोड़ क्लब में शामिल सितारों की बात करने वाले बॉलीवुड के लिए अजीब बात है लेकिन सच तो यह है कि आयुष्मान ख़ुराना अब जाकर 50 करोड़ की कमाई को पार कर पाए हैं। अक्सर छोटी लेकिन जबरदस्त कहानियों वाली फिल्में करने वाले इस हीरो ने ‘अंधाधुन’ से अपने लिए ये रिकॉर्ड बनाया है।

सिर्फ दो करोड़ 40 लाख रुपए से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया है कि फिल्म के कंटेंट ने लोगों को सरप्राइज़ किया और माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को बड़ा बूस्ट मिला।

श्रीराम राघवन ने निर्देशन में बनी ये फिल्म शॉर्ट फ्रेंच फिल्म L’Accordeur यानि द पियानो ट्यूटर से प्रेरित रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है जो दो मर्डर का गवाह होता हैl फिल्म में राधिका आप्टे, तब्बू और अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने काम किया है l दो हफ़्ते बाद फिल्म ने ये मुकाम हासिल किया है। ये आयुष्मान ख़ुराना के घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इससे पहले उनकी फिल्मों की कमाई थी…

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button