आमिर खान ने ‘महाभारत’ को लेकर लिया एक बड़ा फैसला, जानकर हैरान रह जाएंगे !

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान को बॉलीवुड में 25 साल से भी ज्यादा साल हो चुके हैं. इनके पास कई सालों से मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ताज है. इनकी एक्टिंग ने काफी लोगों के दिलों पर राज कर रखा है. आपको बता दें कि आमिर खान की 1 फिल्म कई फिल्मों के बराबर होती है, इनकी ज्यादातर फिल्में 1 साल में 1 बार आती है और आते ही धमाल मचा देती हैं. जिस वजह से इनके फैंस साल भर इनकी फिल्मों का इतंजार भी करते हैं.

आपको बता दें कि आमिर खान ने ‘महाभारत’ को लेकर बहुत बड़ा फैसला लिया है, जिसे जानकर आपको शायद हैरानी भी हो सकती है, तो आइए आपको बताते हैं क्या है आमिर का बड़ा फैसला ?

आमिर ने लिया बड़ा फैसला

आमिर खान ने पांच भागों में फिल्म ‘महाभारत’ बनाने का बड़ा फैसला लिया है, जिसमें वो अपने साथ बॉलीवुड के बड़े सितारों को भी शामिल करने वाले है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म को वेब सीरीज के रूप में बना सकते हैं, जहां आपको नए चेहरें नजर आएंगे.

तनुश्री दत्ता ने लगाया आरोप, ‘सेट पर मेरे साथ ये सब करते थे नाना पाटेकर’

आमिर को सता रहे है दो बड़े डर

सूत्रों के मुताबिक आमिर को फिल्म ‘महाभारत’ बनाने को लेकर दो बड़े डर सता रहे हैं. पहला कि स्थापित कलाकारों की तारिक साथ मिलनी मुश्किल है, जिस वजह से फिल्म ओवर बजट हो जाती है और दूसरा कि इन्हें धार्मिक पात्रों के रूप में कोई स्वीकार करेगा या नहीं, क्योंकि इससे विरोध होने की संभावाना भी हो सकती है.

आमिर विवादो से रहना चाहते हैं दूर

आमिर खान किसी तरह का कोई विवाद नहीं चाहते हैं, जिस वजह से आमिर ने एक फैसला किया है कि अब वो ‘महाभारत’ पर वेब सीरीज नए चेहरों के साथ ही बनाएंगे, इसलिए नए कलाकारों को चुना जाएगा. बता दें कि आमिर केवल प्रोजेक्ट के डिजाइनर और निर्माता रहेंगे. आपको ये भी बता दें कि आमिर की इच्छा बड़े पर्दे पर ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का रोल निभाने की थी.

Back to top button